नई दिल्ली, आइएएनएस। कोरोना वायरस की वजह से खेल जगत के सभी लोग अपने घरों में समय बिता रहे हैं। कुछ क्रिकेटर ऐसे हैं जो अपने फैंस से बात कर रहे हैं। उन्हीं में से एक हैं न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनघन जो अपने फैंस के सवालों के जवाब दे रहे हैं। इसी दौरान मिचेल मैक्लेनघन ने खुलासा किया है कि अगर न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा रोहित शर्मा होते तो बहुत कुछ हो सकता था।

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और फिर दो मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा नहीं थे। इन दोनों सीरीजों में भारतीय टीम को क्लीन स्वीप झेलनी पड़ी। दो मैचों की टेस्ट सीरीज भारत ने 2-0 से हारी। लंबे समय के बाद ऐसा पहला मौका था जब टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप मिली थी। अब मैक्लेनघन ने कहा है कि रोहित शर्मा होते तो नतीजा कुछ और होता। मैक्लेनघन रोहित शर्मा को खुद का सबसे पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी मानते हैं।

फैन के सवाल पर बोले मैक्लेनघन

एक फैन ने पूछा था कि क्या अगर रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का हिस्सा होते तो नतीजा कुछ और होता। इसके जवाब में कीवी तेज गेंदबाज ने कहा, "हां बिल्कुल, रोहित शर्मा बड़ा फेरबदल कर सकते थे।" रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज से काफ इंजरी की वजह से बाहर हो गए थे। कप्तान विराट कोहली की फॉर्म भी खराब रही थी और वे चार पारियों में सिर्फ 38 रन बना सके थे। विराट कोहली ने कीवी दौरे पर 11 पारियों में सिर्फ 218 रन बनाए थे। इसके बाद पूर्व कप्तान कपिल देव ने विराट कोहली के हैंड-आई कॉर्डिनेशन पर सवाल उठा दिए थे।

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस