Move to Jagran APP

मुंबई इंडियंस को 'स्पेशल' IPL जिताने के बाद भारत आकर भावुक हुए रोहित शर्मा, किया ये पोस्ट

IPL 2020 का खिताब जीतने के बाद भारत लौटे मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने एक भावुक संदेश टीम और खिलाड़ियों के साथ-साथ अपने फैंस के नाम लिखा है। फाइनल मुकाबले में मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराया था।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 08:51 AM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 08:51 AM (IST)
मुंबई इंडियंस को 'स्पेशल' IPL जिताने के बाद भारत आकर भावुक हुए रोहित शर्मा, किया ये पोस्ट
Rohit Sharma IPL 2020 से लौटने के बाद भावुक हो गए (फोटो इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 का सत्र समाप्त हो चुका है। भारतीय खिलाड़ी भारत लौट आए हैं और विदेशी खिलाड़ी अपने-अपने देश रवाना हो गए हैं। जिन खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना था वे सिडनी पहुंच चुके हैं, जबकि मुंबई इंडियंस के कप्तान मुंबई लौट आए हैं। यहां से वे बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब की प्रक्रिया से गुजरेंगे, क्योंकि उनको आइपीएल के 13वें सीजन के दौरान चोट लगी थी।

loksabha election banner

मुंबई इंडियंस को अपनी कप्तानी में पांचवां खिताब जिताने वाले कप्तान रोहित शर्मा ने मुंबई लौटने के बाद एक इमोशनल पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। आइपीएल 2020 के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हारने के बाद उनकी टीम को सफलता मिली थी। हालांकि, रोहित शर्मा ने जिस बात का जिक्र किया है वो भावुक कर देने वाली है, क्योंकि उन्होंने बताया है कि किस तरह इस महामारी के दौरान उनके दिन गुजरे।

हिटमैन रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर आइपीएल के 13वें सीजन की दर्जनभर तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, "जब हम यूएई पहुंचे तो हैशटैग बबल लाइफ ट्रेंड कर रहा था। 3 महीने बाद मैं कह सकता हूं कि यह सीजन एक खास था। क्वारंटाइन में 6 दिन तक रहने और फिर प्रशिक्षण के बाद यह आइपीएल 2020 के लिए समय था। प्रोटोकॉल आदत बन गए थे। टीम रूम हमारा लिविंग रूम बन गया था। हमारा होटल बच्चों के खेल का मैदान बन गया और खाने के बाद मिलने-जुलने के प्रतिस्पर्धी गेमिंग सत्र बन गए। हमारे खिताब को जीतना और बचाव करना विशेष था। हमारी टीम ने घर से दूर बायो बबल में एक घर बना लिया था।"

 

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

रोहित शर्मा ने आइपीएल 2020 के फाइनल में अर्धशतकीय पारी खेली थी और टीम के लिए अहम मौके पर रन बनाए थे। गौरतलब है कि रोहित शर्मा को आइपीएल के बीच में हैमस्ट्रिंग इंजरी से गुजरना पड़ा था। इसके बाद वे कई मैच खेल नहीं पाए थे। यहां तक कि वे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाले टीम में भी नहीं चुने गए थे, लेकिन बाद में टेस्ट टीम में उनको शामिल किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.