नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा इन दिनों जैसी बल्लेबाजी कर रहे हैं उसके बाद तो सब उनके प्रशंसक बन गए हैं। अब रोहित के प्रशंसकों की लिस्ट में एक बड़ा नाम जुड़ गया है और वो हैं वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज ब्रायन लारा। रोहित ने दूसरे टी 20 में 111 रन की पारी खेली और क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में अपना चौथा शतक पूरा गिया। उनकी इस पारी के दम पर भारत ने इंडीज को हराकर टी 20 सीरीज भी अपने नाम कर लिया था। 

रोहित की तूफानी बल्लेबाजी के बारे में ब्रायन लारा ने कहा कि वो किसी भी टीम का हिस्सा हो सकते हैं। लारा ने कहा कि आप रोहित के टी 20 और वनडे के आंकड़ों को उठाकर देखिए, रनों के मामले में वो दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज हैं। वो ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्हें हर कोई अपनी टीम में शामिल करना चाहेगा। वो सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि वर्ल्ड इलेवन में भी जगह बनाने के लायक हैं। मैं रोहित को अपनी ऑल टाइम लिमिटेड ओवर की टीम में जगह देता हूं। 

गौरतलब है कि लखनऊ में खेले गए दूसरे टी 20 मैच में रोहित ने नाबाद 111 रन की पारी खेली जिसके दम पर भारत ने 195 रन बनाए। इसके जबाव में मेहमान टीम 124 रन पर सिमट गई और भारत ने मैच जीत लिया। इस जीत के साथ ही भारत ने इस टी 20 सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली। भारत को अब इंडीज के खिलाफ आखिरी मैच रविवार को खेलना है। रोहित की कप्तानी में भारत ने टी 20 सीरीज पर पहले ही कब्जा कर लिया है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern