Move to Jagran APP

साल 2019 के 'बिग बॉस' रोहित शर्मा को रहा इस बात का मलाल, आखिरकार कर दिया खुलासा

Rohit Sharma disappointed साल 2019 में हर तरह की क्रिकेट में धमाल मचाने वाले रोहित शर्मा को इस साल एक मलाल भी रहा है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 09:49 AM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 12:07 PM (IST)
साल 2019 के 'बिग बॉस' रोहित शर्मा को रहा इस बात का मलाल, आखिरकार कर दिया खुलासा
साल 2019 के 'बिग बॉस' रोहित शर्मा को रहा इस बात का मलाल, आखिरकार कर दिया खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। Rohit Sharma disappointed: साल 2019 में जिस तरह की क्रिकेट रोहित शर्मा ने खेली है वो किसी भी क्रिकेटर के लिए एक सपने की तरह होता है, लेकिन खुद हिटमैन रोहित शर्मा का मानना है कि उन्हें इस साल एक मलाल भी रहा है। शानदार फॉर्म में चल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा का मानना है कि साल 2019 में वह अपनी बल्लेबाजी को बेहतर समझ पाए हैं लेकिन वनडे विश्व कप नहीं जीत पाने का उन्हें मलाल है।

loksabha election banner

सीमित ओवरों में भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने इस साल विभिन्न प्रारूप को मिलाकर 10 शतक लगाए। रोहित ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पारी की शुरुआत भी की और दमदार प्रदर्शन करते हुए एक दोहरा शतक भी जड़ा। रोहित ने कहा कि यह साल बहुत अच्छा रहा। विश्व कप जीतते तो और बेहतर होता लेकिन पूरे साल टीम के रूप में हर प्रारूप में हम अच्छा खेले। रोहित शर्मा ने ये बात कटक वनडे में मिले मैन ऑफ द सीरीज अवार्ड के बाद कही। 

बल्लेबाजी का मजा ले रहा हूं- रोहित

वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक जड़ चुके रोहित शर्मा ने कहा है, "मैं अपनी बल्लेबाजी का पूरा मजा ले रहा हूं और यह सिलसिला यहीं नहीं रुकेगा। अभी आने वाला साल काफी रोमांचक है।" रोहित ने आगे कहा कि अब मैं अपनी बल्लेबाजी को बखूबी समझ रहा हूं। मैं अपनी सीमाओं को ध्यान में रखकर खेलना चाहता हूं। रणनीति पर अमल करना सबसे अहम है। उन्होंने स्वीकार किया कि आगे चुनौतियां हैं, लेकिन कहा कि टीम को जीत का यकीन है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, रोहित शर्मा ने इस साल इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 में पांच शतक जड़े थे, जो कि एक विश्व रिकॉर्ड था। हालांकि, वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ जल्दी आउट हो गए थे। उनके बाद कप्तान कोहली भी आउट हो गए। इस तरह टीम सेमीफाइनल में करीबी हार झेलकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। इस मुकाबले के बाद धौनी भी नज़र नहीं आए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.