नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिग्गज ऑलराउंडर भाई की जोड़ी इरफान पठान और यूसुफ पठान संन्यास के बाद फिर साथ खेलते नजर आ सकते हैं। गुरुवार को इरफान ने बड़े भाई यूसुफ के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की। इसमें दोनों नई जर्सी में नजर आए जो रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की भारतीय टीम की है। यूसुफ ने हाल ही में संन्यास की घोषणा की है।

भारत के लिए लंबे समय तक खेलने के बाद पठान भाईयों ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा। इरफान तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर के तौर पर भारत की तरफ से खेला जबकि यूसुफ ने स्पिन ऑलराउंडर की भूमिका निभाई। अब दोनों ही खिलाड़ी संन्यास के बाद साथ खेलने के लिए तैयार हैं। इरफान ने बड़े भाई के साथ ट्विटर पर दो तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, रिटायरमेंट के बाद की तस्वीर।

यूसुफ ने 26 फरवरी को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। भारत की तरफ से इस खिलाड़ी ने 57 वनडे और 22 टी20 मैच खेला। 2007 टी20 विश्व कप और 2011 वनडे विश्व कप विजेता टीम में यूसुफ शामिल थे। इरफान ने 4 जनवरी 2020 को अपने संन्यास की घोषणा की थी। भारत के लिए इस खिलाड़ी ने 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले।

5 मार्च शुक्रवार से भारत में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के नए सीजन की शुरुआत हो रही है। 6 देशों की इस सीरीज में भारत, बंग्लादेश, श्रीलंका, साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड की टीमें हिस्सा लेंगी। भारत आज शाम पहले मैच में बांग्लादेश के साथ खेलेगा। इसके बाद 9 और 13 मार्च को भारत को बाकी की चार टीमों से खेलना है। 17 और 19 मार्च को सीरीज का सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा। 21 मार्च फाइनल मुकाबले के साथ इस साल की सीरीज का समापन होगा।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप