मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मो. अजहरुद्दीन का कहना है कि रिषभ पंत दिनेश कार्तिक की तुलना में ज्यादा बेहतर विकेटकीपर हैं और टीम मैनजमेंट को आगे के मैचों में उन्हें ही मौका देना चाहिेए। पंत के बारे में अजहर ने कहा कि आपको रिषभ पर भरोसा करना होगा। अगर वो इंग्लैंड में टेस्ट मैचों में विकेटकीपिंग कर सकते हैं तो टी 20 मैचों में क्यों नहीं। इंग्लैंड में रिषभ ने कार्तिक के मुकाबले ज्यादा बेहतर प्रदर्शन किया था। आपको बता दें कि इंडीज के खिलाफ पहले टी 20 मैच में कार्तिक ने अच्छी कीपिंग के साथ-साथ अच्छी बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत भी दिलाई थी। पंत इस मैच में रन बनाने में नाकाम रहे थे। 

पहली टी 20 मैच को लेकर अजहर ने कहा था कि इस मैच में रिषभ को कीपिंग करनी चाहिए थी। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है और वो जितनी ज्यादा विकेटकीपिंग करेंगे उतना ही सीखेंगे। अजहर ने ये भी कहा कि उन्हें अभी काफी कुछ सीखने की जरूरत है। पूर्व कप्तान ने टीम के स्पिनर कुलदीप यादव के बारे में कहा कि आने वाले समय में वो काफी प्रभावी गेंदबाज साबित होंगे। 

भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर अजहर ने कहा कि इस दौरे पर भारत के पास जीतने की अच्छी संभावनाएं हैं। हालांकि भारत के इसके लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। इस वक्त भारतीय टीम अच्छी है और मैं उसे जीत का प्रबल दावेदार मानता हूं। बेशक कंगारू टीम इस वक्त अच्छा नहीं कर रही है लेकिन उसे उसकी धरती पर हराना आसान नहीं होगा। पर विराट की अगुआई में टीम इंडिया की इस बार जीत की संभावना ज्यादा है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप