Move to Jagran APP

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच झगड़े की बात पर सहवाग ने दिया ये बड़ा बयान, कहा कुछ ऐसा

वीरेंद्र सहवाग ने विराट व रोहित के बीच झगड़े की बात पर कहा कि धौनी और मेरे बीच भी कुछ ऐसी ही बातें सामने आई थी जो पूरी तरह से गलत थी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 09:47 PM (IST)Updated: Sat, 31 Aug 2019 02:50 AM (IST)
विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच झगड़े की बात पर सहवाग ने दिया ये बड़ा बयान, कहा कुछ ऐसा
विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच झगड़े की बात पर सहवाग ने दिया ये बड़ा बयान, कहा कुछ ऐसा

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच तथाकथित झगड़े की बात पर कई पूर्व दिग्गजों ने अपनी-अपनी राय दी थी। इन दोनों के बीच मनमुटाव की बात सबसे पहले वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मैच के बाद आई थी। इसके बाद तो कई घटनाएं ऐसी हुईं जिससे ऐसा लगने लगा था कि सचमुच दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। बाद में वेस्टइंडीज दौरे से पहले विराट और टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है और टीम इंडिया में सबकुछ ठीक है। 

loksabha election banner

अब विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच के झगड़े की बात पर टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपनी बात कही है। सहवाग ने कहा कि इस तरह की खबरें पूरी तरह से बेबुनियाद है और ऐसी बातें करना मूर्खता से कम नहीं है। वीरू ने कहा कि इस बात के कोई सबूत नहीं हैं कि दोनों के बीच किसी भी तरह का कोई झगड़ा है। इन बातों के बीच सहवाग ने अपने और महेंद्र सिंह धौनी के बीच के झगड़े की बात पर भी अपनी राय दी। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि मीडिया तक कौन इस तरह की जानकारी पहुंचाता है। अगर एक ही घर में चार व्यक्ति रहते हैं तो जरूरी नहीं कि वो सब एक साथ ही घूमने जाएं या फिर साथ में ही खाना खाएं। हालांकि कोई समारोह हो तो सब साथ जरूर होते हैं। ऐसे में विराट या रोहित अगर एक साथ खाना नहीं खा रहे हैं तो इसका मतलब दोनों के बीच लड़ाई है ऐसा सोचना गलत है। जब तक दोनों के बीच लड़ाई की बात का कोई ठोस सबूत सामने नहीं आ जाता है तब तक इस तरह की बातें कहना गलत होगा। 

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको बता दें कि वर्ष 2012 में जब धौनी (MS Dhoni) और सहवाग (Sehwag) एक साथ खेलते थे तब दोनों के बीच भी लड़ाई की बात सामने आई थी। ऑस्ट्रेलिया में ट्राई सीरीज के दौरान इस तरह की बातें सामने आई थी कि धौनी टीम में तीन सीनियर खिलाड़ी सहवाग, सचिन व गंभीर को टीम में नहीं चाहते हैं। हालांकि इसके बारे में सहवाग ने साफ किया कि मेरे और धौनी के बीच भी लड़ाई की बातें की जाती थी, लेकिन हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं था और ये सब सिर्फ एक अफवाह था। 

खेल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.