Move to Jagran APP

मुंबई इंडियंस को फाइनल से पहले रिकी पोंटिंग की चेतावनी, दी सावधान रहने की सलाह

श्रेयस की कप्तानी वाली टीम ने अब तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है टीम को ठोकर भले लगी है लेकिन अहम मुकाबलों में टीम ने बेहतर खेल दिखाया है दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ने मुंबई को चेताते हुए कहा कि दिल्ली की टीम का सर्वश्रेष्ठ अभी आना बाकी है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 09:23 AM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 03:08 PM (IST)
मुंबई इंडियंस को फाइनल से पहले रिकी पोंटिंग की चेतावनी, दी सावधान रहने की सलाह
दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (फोटो पीटीआई)

दुबई, पीटीआइ। इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में पहली बार जगह बनाने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम ने अब तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है टीम को ठोकर भले लगी है लेकिन अहम मुकाबलों में टीम ने बेहतर खेल दिखाया है दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने मुंबई इंडियंस को चेताते हुए कहा कि दिल्ली की टीम का सर्वश्रेष्ठ अभी आना बाकी है।

loksabha election banner

पोंटिंग ने कहा कि हम इस बार खुश हैं। यह हमारा सर्वश्रेष्ठ सत्र रहा है, लेकिन हम यहां पर आइपीएल जीतने आए हैं और हम इसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार हैं। हमने अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन लीग चरण के अंत में थोड़ा भटक गए, लेकिन हमारी टीम ने अच्छी वापसी की। उम्मीद है कि हमारी टीम फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ देगी। यह मायने नहीं रखता है कि हम उनसे तीन मुकाबले हारे हैं। हर टीम कुछ मैच जीती हैं, कुछ हारी है। 

पोंटिंग ने कहा कि आइपीएल के फाइनल में जगह बनाना आसान नहीं होता है। कई खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अब तक ऐसा नहीं कर पाया है। शुक्र है कि मैंने दिल्ली की पहले भी कोचिंग की है और दूसरी टीम का मैं एक समय कप्तान रहा था।

दिल्ली की टीम पहली बार फाइनल में

13वें सीजन में आखिरकार दिल्ली की टीम ने फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही। पिछले सीजन में टीम प्लेऑफ में पहुंची थी लेकिन खिताबी मुकाबले तक नहीं पहुंच पाई। तीसरी बार टीम ने क्वालीफायर 2 में उतरी दिल्ली ने पहली बार जीत हासिल कर फाइनल में कदम बढ़ाया। 2012 और 2019 में भी टीम ने क्वालीफयर 2 खेला था लेकिन जीत 2020 में जाकर मिली है।  

IPL 2020 mega final: ये है वो टीम ने जिसने खेला है सबसे ज्यादा IPL Final, मुंबई नहीं पहले नंबर पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.