Move to Jagran APP

संजय मांजरेकर निकाल रहे थे कमियां और उसी दौरान रवींद्र जडेजा ने ले लिया वर्ल्ड कप 2019 में पहला विकेट

World Cup 2019 रवींद्र जडेजा को इस विश्व कप में श्रीलंका के खिलाफ पहली बार आजमाया गया और उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी की।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 08:13 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 12:48 AM (IST)
संजय मांजरेकर निकाल रहे थे कमियां और उसी दौरान रवींद्र जडेजा ने ले लिया वर्ल्ड कप 2019 में पहला विकेट
संजय मांजरेकर निकाल रहे थे कमियां और उसी दौरान रवींद्र जडेजा ने ले लिया वर्ल्ड कप 2019 में पहला विकेट

 नई दिल्ली, जेएनएन। India vs Sri Lanka ICC cricket world cup 2019: वर्ल्ड कप 2019 के दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर व कमेंटेटर संजय मांजरेकर भारतीय ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा पर किए गए अपने कमेंट को लेकर खूब सुर्खियों में आए। संजय के कमेंट पर जडेजा ने उन्हें मुंहतोड़ जबाव भी दिया, लेकिन वो सुधरते हुए नहीं दिखे। रवींद्र जडेजा को श्रीलंका के खिलाफ पहली बार भारतीय टीम में जगह मिली और उन्होंने अच्छी गेंदबाजी भी की। 

loksabha election banner

मजेदार बात तो ये हुई कि जब कप्तान विराट ने जडेजा को गेंदबाजी थमाई उस वक्त संजय मांजरेकर कमेंट्री कर रहे थे। जडेजा की गेंदबाजी के दौरान संजय फिर से शुरू हो गए और उन्होंने कहा कि विकेट लेने में उनका औसत काफी बड़ा है और वनडे क्रिकेट में ये बात जडेजा के खिलाफ जाती है। मांजरेकर अपनी बात पूरी भी नहीं कर पाए थे कि जडेजा ने इस विश्व कप का अपना पहला विकेट ले लिया। इसके बाद उनका सुर बदल दिया और फिर वो ये कहते नजर आए कि ये पिच जडेजा की गेंदबाजी के मुफीद है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर जमकर उनका मजाक उड़ा। 

श्रीलंका के खिलाफ जडेजा को 11वें ओवर में अटैक पर लाया गया और उन्होंने अपने इस ओवर की चौथी गेंद पर ही कुसल मेंडिस को धोनी के हाथों स्टंप आउट करवा दिया। जडेजा की इस गेंद पर मेंडिस बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में क्रीज से बाहर आ गए और चूक गए। फिर क्या था धोनी ने बिना देर किए ही उन्हें स्टंप आउट कर दिया। जडेजा के विकेट लेते ही मांजरेकर ट्रोल हो गए। जडेजा ने  इस मैच में दस ओवर में एक विकेट लेते हुए 40 रन दिए। 

आपको बता दें कि मांजरेकर ने जडेजा के बारे में कहा था कि मैं उन जैसे खिलाड़ी को पसंद नहीं करता जो थोड़ी बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हैं। इस पर जडेजा ने उन्हें जबाव देते हुए कहा कि मैंने आपके मुकाबले दोगुना मैच खेले हैं और दूसरे की उपलब्धि की सराहना करना सीखें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.