Move to Jagran APP

रवींद्र जडेजा की तलवारबाजी पर इंग्लैंड के कप्तान ने किया कमेंट, मिला करारा जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंड रवींद्र जडेजा ने कोरोना ने दुनिया कैसे थम गई है इसका शानदार उदाहरण देते हुए उन्होंने पूर्व इंग्लिश कप्तान को जवाब दिया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 13 Apr 2020 11:03 PM (IST)Updated: Mon, 13 Apr 2020 11:03 PM (IST)
रवींद्र जडेजा की तलवारबाजी पर इंग्लैंड के कप्तान ने किया कमेंट, मिला करारा जवाब
रवींद्र जडेजा की तलवारबाजी पर इंग्लैंड के कप्तान ने किया कमेंट, मिला करारा जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के संक्रमण ने इस वक्त पूरी दुनिया की रफ्तार पर लगाम लगा दी है। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंड रवींद्र जडेजा ने कोरोना ने दुनिया कैसे थम गई है इसका शानदार उदाहरण देते हुए उन्होंने पूर्व इंग्लिश कप्तान को जवाब दिया। जडेजा ने बताया कि कोरोना महामारी की वजह से ही वो अपने लॉन की घास को नहीं काट रहे हैं।

loksabha election banner

भारतीय ऑलराउंडर जडेजा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें वो तलवारबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, एक तलवार भले ही अपनी चमक खो सकता है लेकिन अपने मालिक की बात की अवहेलना नहीं कर सकता।

इसके जवाब में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने जडेजा के लॉन की तरफ ध्यान दिलाया। उन्होंने लिखा, रॉकस्टार आपका यहां के घास को कटाई की जरूरत है। इसपर जडेजा ने भी अपना जवाब तैयार रखा था। उन्होंने लिखा, हां लेकिन मुझे यह नहीं पता कि इसे काटते कैसे हैं। कोरोना का असर है ये।

वॉन ने सुझाय आईपीएल का उपाय

माइकल वॉन ने सोशल मीडिया पर आईपीएल को कराने का उपाय सुझाया था। उन्होंने लिखा "था कि मै सोचता हूं आईपीएल को 5 हफ्ते का होना चाहिए टी20 विश्व कप को देखते हुए। सभी खिलाड़ियों को इस टूर्नामेंट को विश्व कप से पहले वार्म अप मैच की तरह से खेलना चाहिए। इसके बाद विश्व कप कराया जाए तो खेल के लिए यह जरूरी है कि आईपीएल कराया जाए बल्कि विश्व कप भी हो"

आईपीएल पर संशय 

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने खुद इस बात को एक इंटरव्यू में कहा कि आईपीएल के बारे में फिलहाल भूल जाइए। उनका कहना था जब एयरपोर्ट बंद है तो खिलाड़ी कैसे आ सकते हैं और खिलाड़ियों के बिना आईपीएल कैसे होगा। वैसे भी हालात सामान्य नहीं है किसी भी तरह से खेलों के आयोजन के लिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.