Move to Jagran APP

भारत में धमाल मचा रहा है इंग्लैंड का ये स्पिनर, नहीं देता तारीफों को तवज्जो

लेग स्पिनर आदिल रशीद ने कहा कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में प्रदर्शन के लिए उनकी जो तारीफ हो रही है वह उसे अधिक तवज्जो नहीं देते।

By ShivamEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2016 09:33 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2016 09:38 PM (IST)
भारत में धमाल मचा रहा है इंग्लैंड का ये स्पिनर, नहीं देता तारीफों को तवज्जो

मोहाली। इंग्लैंड की ओर से अब तक 16 विकेट चटकाकर शानदार प्रदर्शन करने वाले लेग स्पिनर आदिल रशीद ने कहा कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में प्रदर्शन के लिए उनकी जो तारीफ हो रही है वह उसे अधिक तवज्जो नहीं देते।

loksabha election banner

राशिद ने तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा, 'मैंने कभी मीडिया या किसी ओर से तारीफ की उम्मीद नहीं की। मैंने सिर्फ नेट पर ध्यान लगाया और कड़ी मेहनत की। बेशक आप मैदान पर उतरकर अपना शत प्रतिशत देते हैं। अगर विकेट मिलते हैं तो मिलते हैं, अगर विकेट नहीं मिलते तो यह बड़ी बात नहीं है।' रशीद रविवार को इंग्लैंड के प्रदर्शन से खुश हैं और उन्होंने कहा कि 283 रन बनाने के बाद भारत को छह विकेट पर 271 रन पर रोकना अच्छा प्रदर्शन है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह पूछने पर कि अलग-अलग बल्लेबाजों को गेंदबाजी की तैयारी वह कैसे कर रहे हैं, रशीद ने कहा, 'कभी-कभी भाग्य भी आपके साथ होता है लेकिन नेट पर कड़ी मेहनत अहम है। मैंने क्षेत्ररक्षकों को कहां खड़ा किया जाए जैसी कुछ तकनीकी चीजों पर काम किया है। हम अपने इस विश्वास को लेकर आश्वस्त हैं कि हम दुनिया के सभी सर्वश्रेष्ठ खिलाडि़यों को आउट कर सकते हैं। कभी-कभी चीजें आपके पक्ष में जाती हैं और कभी नहीं। फिलहाल अब तक सब कुछ ठीक रहा है।' देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में इस सीरीज में आदिल और क्या कमाल करके दिखाएंगे।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.