Move to Jagran APP

राजस्थान रॉयल्स को झटका, IPL 2021 छोड़कार स्वदेश लौटे लियाम लिविंगस्टोन, बायो बबल है वजह

राजस्थान रॉयल्स (RR) को बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के क्रिकेटर लियाम लिविंगस्टोन बायो बबल में रहने की थकान के कारण आइपीएल 2021 से हट गए और स्वदेश लौट गए हैं। राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को एक आधिकारिक बयान में इसकी जानकारी दी।

By TaniskEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 11:53 AM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 11:53 AM (IST)
राजस्थान रॉयल्स को झटका, IPL 2021 छोड़कार स्वदेश लौटे लियाम लिविंगस्टोन, बायो बबल है वजह
राजस्थान रॉयल्स (RR) व इंग्लैंड के क्रिकेटर लियाम लिविंगस्टोन

मुंबई, एएनआइ। राजस्थान रॉयल्स (RR) को बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के क्रिकेटर लियाम लिविंगस्टोन बायो बबल में रहने की थकान के कारण आइपीएल 2021 से हट गए और स्वदेश लौट गए हैं। वह सोमवार देर रात स्वदेश लौटे।राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को एक आधिकारिक बयान में इसकी जानकारी दी और कहा कि हम लिविंगस्टोन की समस्या को समझते और उनके फैसले का सम्मान करते हैं। 

loksabha election banner

बता दें राजस्थान के लिए लिविंगस्टोन का स्वदेश लौटना बहुत बड़ा झटका है। पिछले हफ्ते ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चोटिल हो कर आइपीएल 2021 से बाहर हो गए थे। वह तीन महीने तक मैदान पर दिखाई नहीं देंगे। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की हैं। बोर्ड ने यह भी बताया कि 15 अप्रैल को एक फिर से हुए एक्स-रे और सीटी स्कैन से पता चला है कि स्टोक्स की बायीं तर्जनी उंगली में फ्रैक्चर है।

इंग्लैंड के ऑलराउंडर को सोमवार को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई थी। पंजाब की पारी के दौरान जब स्टोक्स बल्लेबाज क्रिस गेल का कैच लेने चक्कर में चोटिल हो गए। वह काफी दर्द में थे और इसके बाद भी बल्लेबाजी करने आए। इस मैच में संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम चार रन से हार गई।

वहीं तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर भी चोटिल हैं। वह आइपीएल से पहले भारत के खिलाफ सीरीज में चोटिल हो गए थे। इस वजह से वह टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पा रहे हैं। जानकारी के अनुसार उऩके हाथ की सर्जरी हो गई है और उन्होंने ट्रेंनिंग भी शुरू कर दी है। राजस्थान की टीम अंक तालिका में छठे नंबर पर है। वह तीन में से दो मैच हारी है और एक जीती है। पिछले मैच में उसे चेन्नई के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। उसे अगला मैच 24 अप्रैल को कोलकाता से खेलना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.