नई दिल्ली, आईएएनएस। इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को खेले गए दिन के पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने एक बार फिर से राजस्थान को हारा हुआ मुकाबला जिताया। इस खिलाड़ी के प्रदर्शन से कप्तान स्टीव स्मिथ काफी प्रभावित हुए और उनकी जमकर तारीफ की।

टूर्नामेंट के 26वें मुकाबले में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मनीष पांडे के अर्धशतक और कप्तान डेविड वार्नर के 47 रन की पारी के दम पर 159 रन का लक्ष्य राजस्थान को दिया था। जवाब में टीम ने महज 78 रन पर 5 विकेट गंवा दिए थे लेकिन राहुल तेवतिया ने रियान पराग के साथ मिलकर 85 रन की नाबाद साझेदारी कर टीम को जीत तक पहुंचाया। तेवतिया ने 28 गेंद पर 45 जबकि पराग ने 26 गेंद पर 42 रन की शानदार पारी खेली।

मैच के बाद स्मिथ ने तेवतिया के बारे में बात करते हुए कहा, "वो बहुत ही ज्यादा प्रभावशाली रहे हैं क्यों है या नहीं। दबाव वाली स्थिति में तो वो और भी ज्यादा निखरकर आते हैं। इसके बाद आप उनकी गेंदबाजी और फील्डिंग को देखिए वो वाकई बहुत ही कमाल के खिलाड़ी हैं। उम्मीद करता हूं कि हम उनके लिया भविष्य में इस तरह से ज्यादा मौका ना आने दें।"

पराग के बारे में स्मिथ ने कहा, "वो को बस गजब ही थे। यह बिल्कुल भी आसान विकेट नहीं थी, थोड़ी सी धीमी और चारो तरफ की बाउंड्री काफी बड़ी भी थी। वो पारी की शुरुआत में थोड़ा ज्यादा वयस्त नजर आए जैसी ही उनसे उम्मीद भी थी हमें। इसके बाद फिर हमने देखा कि वो कितने ताकतवर और नए नए प्रयोग किए गए शॉट्स लगाते हैं। उनपर हमें वाकई गर्व है, अच्छा है कि वह इस तरह से वापस आए और इतने अच्छे शॉट्स लगाए। अब उम्मीद करता हूं कि यह मुकाबला उनके लिए आगे के आइपीएल को और अच्छा बनाए।"

 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस