नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) साउथ अफ्रीका के खिलाफ (India vs South Africa) सीरीज का तीसरा और आखिरी टी20 मुकाबला खेलने बैंगलुरू पहुंच चुकी है। भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने यहां पहुंचने के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के हेड राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से मिलने पहुंचे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI ने दोनों दिग्गजों की इस मुकालात की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया। तस्वीर के शेयर करने के साथ ही इसे लोगों ने ट्रोल कर दिया।

पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड ने हाल ही में इंडिया ए और अंडर 19 क्रिकेट टीम की कोच का पद छोड़ा है। वह इस वक्त NCA के हेड की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। बीसीसीआई ने शुक्रवार को द्रविड़ और भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री की एक तस्वीर को शेयर किया। तीसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम 22 सितंबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ बैंगलुरू में खेलेगी।

बीसीसीआई ने द्रविड और शास्त्री की तस्वीर को शेयर करने के साथ लिखा , जब भारतीय क्रिकेट के दो महान लोग मिले।

इस पर लोगों ने शास्त्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने टीम इंडिया को कोच पर आरोप लगाया कि राहुल युवाओं को बेहतर खिलाड़ी बनाकर टीम इंडिया में भेजते हैं लेकिन शास्त्री उनको टीम में शामिल नहीं कर उनका टैलेंट बर्बाद करते हैं।

एक फैन ने राहुल को शुद्ध घी बताया जबकि शास्त्री की तुलना डालडा से कर दी।

एक फैन ने राहुल को ग्रेट बताया जबकि शास्त्री को पछतावा करार दिया।

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस