नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। कानपुर टेस्ट मैच के तीसरे दिन के तीन हीरो एक साथ नजर आए। ये तीन खिलाड़ी अक्षर पटेल, आर अश्विन और श्रीकर भरत थे। अक्षर पटेल ने कानपुर टेस्ट मैच के तीसरे दिन न्यूजीलैंड के पांच बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया, जबकि तीन विकेट आर अश्विन को मिले। इसके अलावा रिद्धिमान साहा के सब्सटीट्यूट के रूप में विकेटकीपिंग करने उतरे श्रीकर भरत ने दो शानदार कैच पकड़े और एक स्टंपिंग भी किया। तीसरे दिन के खेल के बाद ये त्रिमूर्ति साथ में नजर आई। 

दरअसल, बीसीसीआइ डाट टीवी के लिए आर अश्विन ने नादियाड के अक्षर पटेल और विशाखापट्टनम के श्रीकर भरत का इंटरव्यू किया। इस दौरान अश्विन, अक्षर और भरत ने खूब मस्ती की और एकदूसरे की टांग खिंचाई की। आर अश्विन ने इस इंटरव्यू के दौरान अक्षर पटेल से ये भी पूछा कि सुर्रा गेंद (नीची रहने वाली गेंद) कैसे डाली जाती है, क्योंकि अक्षर पटेल ने एक बल्लेबाज को बहुत ज्यादा नीची रहती गेंद पर क्लीन बोल्ड किया था। इसके अलावा अपनी थोड़ी सी स्पिन गेंद से रोस टेलर को फंसाया था। 

आर अश्विन ने केएस भरत की भी टांग खिंचाई करते हुए कहा कि भाई ये बताओ कि तुमने डीआरएस लेने से क्यों मना कर दिया था और कहा था कि पैड पर लगी है गेंद और गेंद बाहर पिच हुई है। मैंने स्क्रीन पर रीप्ले देखा तो मैं गुस्से में था और मैंने अपना पैर जमीन पर मारा था। हालांकि, मुझे पता था कि मैं अगला स्पेल करने वाला हूं तो विकेट निकाल लूंगा। अश्विन ने इस इंटरव्यू के दौरान केएस भरत की विकेटकीपिंग की भी तारीफ की और बताया कि दोनों ने चेन्नई में क्लब क्रिकेट के लिए साथ खेला है। आप इस इंटरव्यू को यहां देख सकते हैं। 

Edited By: Vikash Gaur