Move to Jagran APP

फिर से मांकडिंग करने को तैयार हैं आर अश्विन, सोशल मीडिया पर दिया बेबाक जवाब

R Ashwin Mankading IPL 2020 आर अश्विन ने मांकडिंग पर फिर से अपनी बेबाक राय रखी है और कहा है कि वे फिर से मांकडिंग करने के लिए तैयार हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 01 Jan 2020 09:36 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jan 2020 09:36 AM (IST)
फिर से मांकडिंग करने को तैयार हैं आर अश्विन, सोशल मीडिया पर दिया बेबाक जवाब
फिर से मांकडिंग करने को तैयार हैं आर अश्विन, सोशल मीडिया पर दिया बेबाक जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को जवाब देना हो या पत्रकार वार्ता में अपनी बात रखनी हो, आर अश्विन हमेशा सीधी सपाट बात करते हैं। आइपीएल 2019 में मांकडिंग के तरीके से जोस बटलर को रन आउट करने के बाद आर अश्विन सुर्खियों में रहे थे। इसी मांकडिंग पर आर अश्विन ने फिर से अपना पक्ष रखा है।

loksabha election banner

आइपीएल के 12वें सत्र में आर अश्विन ने राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर को मांकडिंग के जरिये आउट किया था। साल 2019 के आखिर में आर अश्विन ने ट्विटर पर अपने कई प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक प्रशंसक ने अश्विन से पूछा कि क्या वे आइपीएल 2020 में किसी बल्लेबाज को मांकडिंग के जरिये आउट करेंगे। इस पर अश्विन ने एकदम सटीक जवाब दिया।

अश्विन ने अपने फैन को दिया जवाब

आर अश्विन ने अपने जवाब में लिखा कि जो भी क्रीज से बाहर जाएगा। वह आउट हो किया जाएगा। बता दें कि अश्विन पहले भी नियमों की दलील दे चुके हैं। आइसीसी के नियमों के अनुसार किसी भी बल्लेबाज को इस तरीके से आउट किया जा सकता है जो गेंद फेंकने से पहले ही क्रीज छोड़ चुका हो। आर अश्विन ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के बाद आइपीएल में इसे अपनाया था और जोस बटलर को मांकडिंग के तरीके से आउट किया था।

मौजूदा समय में भारत की टेस्ट टीम में खेल रहे आर अश्विन इस बार नई टीम से आइपीएल खेलते नज़र आएंगे। ट्रेड में आर अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को सौंप दिया है। ऐसे में अश्विन इस बार दिल्ली से खेलते नज़र आएंगे। लंबे समय तक चेन्नई सुपर किंग्स में धौनी के अहम हथियार के रूप में काम करने वाले अश्विन पिछले दो सीजनों में किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी कर चुके हैं। हालांकि, वे सफल नहीं हो पाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.