Move to Jagran APP

भारतीय खिलाड़ी का खुलासा, कहा- UAE में क्वारंटाइन मेरे जीवन का सबसे बुरा समय रहा

IPL 2020 से पहले सभी खिलाड़ियो को यूएई में 6-6 दिन के क्वारंटाइन में रहना पड़ा है जिसको लेकर आर अश्विन ने कहा है कि ये उनके जीवन का सबसे कठिन समय था।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 11:41 AM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 11:41 AM (IST)
भारतीय खिलाड़ी का खुलासा, कहा- UAE में क्वारंटाइन मेरे जीवन का सबसे बुरा समय रहा
भारतीय खिलाड़ी का खुलासा, कहा- UAE में क्वारंटाइन मेरे जीवन का सबसे बुरा समय रहा

नई दिल्ली, जेएनएन। दिग्गज ऑफ स्पिनर आर अश्विन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2020 के सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते नजर आएंगे। इससे पहले उन्होंने दो साल तक किंग्स इलेवन पंजाब टीम की कप्तानी की थी, लेकिन ट्रेड विंडो में उनको दिल्ली की फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम में शामिल कर लिया था। अब 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाले आइपीएल 2020 से पहले दिल्ली कैपिटल्स के इस गेंदबाज को बाकी खिलाड़ियों की तरह कोरोना वायरस महामारी की वजह से दुबई के एक होटल में 6 दिन के क्वारंटाइन में रहना पड़ा है। इस बात को लेकर आर अश्विन ने कहा है कि उनके जीवन का ये समय सबसे कठिन था।

prime article banner

दिल्ली कैपिटल्स के यूट्यूब चैनल पर आर अश्विन का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में अश्विन ने अपने क्वारंटाइन फेज के बारे में बात की है और कहा है, "मैं पिछले पांच-छह महीनों से घर पर था, लेकिन मैं लोगों से जुड़ा हुआ था। मैं अपने YouTube चैनल पर अपना काम कर रहा था, इंस्टाग्राम लाइव और उस सब पर खुद को रखने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मेरे लिए इन छह दिनों(यूएई में क्वारंटाइन) को मेरे जीवन के सबसे बुरे समय में से एक के रूप में कहा जा सकता है।"

अश्विन ने आगे कहा, "पहला दिन ऐसा था जैसे मैं बाहर देख रहा था और मैं दुबई झील देख सकता हूं। मैं अपने दाएं को देखता हूं तो मैं बुर्ज खलीफा को देख सकता हूं। यह अद्भुत है, लेकिन कोई कब तक बैठकर बाहर देख सकता है? और यहां बहुत गर्मी भी है।" इस 6 दिनों के क्वारंटाइन में आर अश्विन मोबाइल के ज्यादा आदी हो गए थे और इससे वे किताबों को पढ़ने में भी ध्यान नहीं लगा पा रहे थे।

हालांकि, वह इस बात से खुश रहे कि दिल्ली कैपिटल्स का कोई सदस्य पहले तीन कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव नहीं आया और टीम ने ट्रेनिंग शुरू कर दी। उन्होंने कहा, "आम तौर पर मैं बहुत मोबाइल फोन नहीं देखता, मैं लंबे समय तक इसका इस्तेमाल नहीं करता। मेरे पास लगभग दो से ढाई घंटे होते हैं, लेकिन आज अचानक मैंने देखा कि पिछले हफ्ते मैंने मोबाइल का इस्तेमाल छह घंटे तक किया है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.