Move to Jagran APP

Ravichandran Ashwin ने पाकिस्‍तान के महान बल्‍लेबाज से मान ली हार, फैंस रह गए भौचक्‍के; जानें पूरा मामला

भारतीय टीम के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने हाल ही में अपने विचार शेयर करते हुए कहा कि अगर 90 के दशक के चुनिंदा महान खिलाड़ियों का मुकाबला आधुनिक सितारों से होगा तो खिलाड़ियों की लड़ाई कैसे होगी। इस पर अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने फैंस से स्टार्स को चुनने के लिए कहा।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Mon, 08 Jan 2024 08:58 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jan 2024 08:58 PM (IST)
Ravichandran Ashwin ने Javed Miandad से मान ली हार

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। R Ashwin on Javed Miandad: भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए हैरान कर देने वाला कैप्शन लिखा। आर अश्विन ने पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज जावदे मियांदाद की जमकर तारीफ करते हुए कहा है कि उन्हें जावेद मियांदाद के खिलाफ कभी सफलता नहीं मिलेगी। आर अश्विन ने आगे कहा कि काश कोई टाइम मशीन होती ताकि उन्हें पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज को गेंदबाजी करने का मौका मिल सकता।

loksabha election banner

R Ashwin ने Javed Miandad से मान ली हार, दिया यह बयान

दरअसल, भारतीय टीम के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने हाल ही में अपने विचार शेयर करते हुए कहा कि अगर 90 के दशक के चुनिंदा महान खिलाड़ियों का मुकाबला इस समय के स्टार्स से होगा तो खिलाड़ियों की लड़ाई कैसे होगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा। इसको लेकर ही अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने फैंस से यह चुनने के लिए कहा है कि अगर ये खिलाड़ी एक-दूसरे का सामना करते हैं तो व्यक्तिगत लड़ाई में कौन जीतता।

ऑनलाइन पोल में देखा जा सकता है कि विराट कोहली का मुकाबला वकार यूनिस से, बाबर आजम का मुकाबला अनिल कुंबले से, रोहित शर्मा का मुकाबला वसीम अकरम से और सचिन तेंदुलकर का मुकाबला शाहीन शाह अफरीदी से था।

यह भी पढ़ें:Hardik Pandya के वर्कआउट का वीडियो फैंस में भर रहा जोश, ऑलराउंडर के एब्‍स से नहीं हट पाएंगी निगाहें!

इस कड़ी में अश्विन ने खुद का मुकाबला जावेद मियांदाद के खिलाफ होने पर कहा कि मियांदाद मेरे खिलाफ लड़ाई जीतेंगे। वह क्या शानदार खिलाड़ी हैं। काश कोई टाइम मशीन होती और मैं उनके खिलाफ खेल पाता।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद के सामने भारतीय गेंदबाज घबराए हुए नजर आते थे। जावदे ने अपने अकेले के दम पर टीम को काफी अहम मैच जिताए। उन्होंने अपने करियर में 124 टेस्ट मैच खेलते हुए कुल 8832 रन बनाए।

वनडे में कुल 233 मैच खेलते हुए जावेद ने 7381 रन बनाए, जिसमें कुल 8 शतक और 50 अर्धशतक रहे। इसके अलावा फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उन्होंने 402 मैचों में 28663 और लिस्ट ए में 439 मैचों में 13973 रन बनाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.