Move to Jagran APP

पाकिस्तान ने उड़ाया जसप्रीत बुमराह का मजाक, कोरोना वायरस संक्रमण संदेश में किया तस्वीर का इस्तेमाल

PSL team Islamabad United use Jasprit Bumrah no ball picture इस तस्वीर के साथ लिखा था लाइन को पार ना करें यह महंगा पड़ सकता है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 08:31 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 10:04 PM (IST)
पाकिस्तान ने उड़ाया जसप्रीत बुमराह का मजाक, कोरोना वायरस संक्रमण संदेश में किया तस्वीर का इस्तेमाल
पाकिस्तान ने उड़ाया जसप्रीत बुमराह का मजाक, कोरोना वायरस संक्रमण संदेश में किया तस्वीर का इस्तेमाल

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का मजाक बनाया जा रहा है। पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाइजी टीम इस्लामाबाद युनाइटेड ने बुमराह के नो बॉल का प्रयोग कोरोना वयारस संक्रमण से बचने के संदेश के लिए किया है।

loksabha election banner

कोरोना वायरस की वजह से फैल रहे संक्रमण के बचाव के लिए इस वक्त लगभग हर देश में लॉकडाउन की स्थिति है। पाकिस्तान में लोगों को लॉकडाउन के निर्देश का पालन का संदेश देने के लिए बुमराह की तस्वीर का प्रयोग किया जा रहा है।

पाकिस्तान सुपर लीग की टीम इस्लामाबाद यूनाइटेड ने पिछले गुरुवार को जसप्रीत बुमराह की एक तस्वीर पोस्ट कर लोगों को लॉकडाउन का पालन करने का संदेश दिया। बुमराह की जो तस्वीर पीएसएल फ्रेंचाइजी टीम ने अपने सोशल अकाउंट पर प्रयोग किया था उसमें वो नो बॉल करते नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर के साथ लिखा था, लाइन को पार ना करें, यह महंगा पड़ सकता है। बिना बात के अपने घर से बाहर ना निकलें, शारीरिक दूरी बना को बनाए रखें लेकिन यह तय कर लें की आपके दिल बंद रहें।

बु्मराह की जिस तस्वीर को पीएसएल टीम ने इस्तेमाल किया है वो 2017 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल का है। इस मैच में भारतीय तेज गेंदबाज ने पाकिस्तानी ओपनर फखर जमां का विकेट हासिल किया था लेकिन गेंद ओवर स्टेप की वजह से नो करार दी गई थी। इसके बाद जमां ने शतकीय पारी खेलकर भारत के सामने विशाल स्कोर खड़ा किया था। भारत यह मैच हार गया था और इसके बाद से ही बुमराह का यह नो बॉल अक्सर ही चर्चा में रहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.