Move to Jagran APP

PSL 2020: आजम खान बोले, पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के आउट होते ही बंद कर देता हूं टीवी

क्वेटा ग्लैडियेटर्स की तरफ से खेलने वाले इस बल्लेबाजी ने यह बताया कि वो बस बाबर की वजह से पाकिस्तान की बल्लेबाजी देखते हैं और उनके आउट होने के साथ ही टेलीविजन बंद कर देते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 06:35 PM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 06:35 PM (IST)
PSL 2020: आजम खान बोले, पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के आउट होते ही बंद कर देता हूं टीवी
PSL 2020: आजम खान बोले, पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के आउट होते ही बंद कर देता हूं टीवी

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान सुपर लीग में इन दिनों एक युवा विकेटकीपर बल्लेबाज काफी सुर्खियों में है। 21 साल के आजम खान पाकिस्तान के लिमिटेड ओवर के कप्तान बाबर आजम को आपना आदर्श मानता है और उनकी तरह बल्लेबाजी करना चाहता है। क्वेटा ग्लैडियेटर्स की तरफ से खेलने वाले इस बल्लेबाजी ने यह बताया कि वो बस बाबर की वजह से पाकिस्तान की बल्लेबाजी देखते हैं और उनके आउट होने के साथ ही टेलीविजन बंद कर देते हैं।

loksabha election banner

पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर मोइन खान के बेटे आजम खान इन दिनों अपनी खेल की वजह से पाकिस्तान सुपर लीग में खासी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बाबर आजम को अपना आदर्श मानने वाले खिलाड़ी ने एक पाकिस्तानी वेबसाइट से अपने दिल की बात जाहिर की।

CricketPakistan.com से बात करते हुए 21 साल के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान ने कहा, "अगर आप पाकिस्तान क्रिकेट की बात करते हैं तो बाबर आजम क्रिकेट में मेरे रोल मॉडल हैं। जब कभी भी मुझे मौका मिलता है या टेलीविजन पर खेलता हूं तो मेरी कोशिश यही रहती है कि मैं बाबर आजम की बल्लेबाजी को कभी भी मिस ना करूं। और हां जैसे ही वो आउट होते है तो फिर मैं वैसे ही टीवी को बंद भी कर देता हूं।"

आजम ने अब तक पीसीएल के इस सीजन में 7 मैच खेलकर कुल 138 रन बनाए हैं। 59 रन की पारी उनकी अब की सबसे बड़ी पारी रही है। पाकिस्तान की तरफ से खेलने का ख्वाब देखने वाला आजम ने बताया, "मैं पाकिस्तान के लिए भविष्य में खेलना चाहता हूं बस इसी वजह से मैं इतनी कड़ी मेहनत करता हूं। मै अपनी फिटने और फॉर्म पर काफी ध्यान देता हूं ताकि अपने लक्ष्य को हासिल कर पाउं। मुझे उम्मीद है अपने पिता के मार्गदर्शन में बहुत जल्दी ही अपना सपना पूरा कर पाउंगा।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.