नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मैच गुरुवार से लंदन के ओवल मैदान पर खेला जाएगा। इससे पहले टीम इंडिया के स्क्वायड में तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा शामिल हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इसकी जानकारी दी है। बोर्ड ने अपने बयान में कहा है कि अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने टीम प्रबंधन के अनुरोध पर चौथे टेस्ट के लिए तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को भारत के स्क्वायड में शामिल किया है। 

बता दें कि प्रसिद्ध ने इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट में पदार्पण किया था और उन्हें अपने पहले ही एकदिवसीय मैच में मैन आफ द मैच भी मिला था। वह इंग्लैंड दौर पर स्टैंडबाय सूची में थे और टीम इंडिया के साथ ट्रेनिंग और यात्रा कर रहे हैं। आगामी टेस्ट मैच 2 सितंबर से लंदन के ओवल में खेला जाएगा। बता दें कि पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1से बराबर है। पहला टेस्ट मैच ड्रा रहा था। दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया को शानदार जीत मिली थी।

क्या रविचंद्रन अश्विन को मिलेगा मौका

तीसरे टेस्ट में जो रूट की कप्तानी वाली टीम ने शानदार वापसी करते हुए जीत हासिल की। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम को पारी और 76 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में टीम इंडिया इस मैच में वापसी करना चाहेगी। इस बीच सबसे बड़ा सवाल है कि स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को अंतिम एकादश में मौका दिया जाएगा या नहीं। इसपर सभी की नजर है।

चौथे टेस्ट के लिए भारत का स्क्वायड

रोहित शर्मा, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, रिषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा , अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अभिमन्यु ईश्वरन, पृथ्वी शा, सूर्यकुमार यादव और प्रसिद्ध कृष्णा

स्टैंडबाय खिलाड़ी : अर्जन नगवासवाला

Edited By: Tanisk