Move to Jagran APP

पाकिस्तान का ये बल्लेबाज बन सकता है भविष्य का विराट कोहली व बाबर आजम- रमीज राजा

रमीज राजा ने कहा कि पाकिस्तान के इस युवा बल्लेबाज में काफी प्रतिभा है और वो भविष्य के विराट व बाबर आजम बन सकते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 04:06 PM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 04:06 PM (IST)
पाकिस्तान का ये बल्लेबाज बन सकता है भविष्य का विराट कोहली व बाबर आजम- रमीज राजा
पाकिस्तान का ये बल्लेबाज बन सकता है भविष्य का विराट कोहली व बाबर आजम- रमीज राजा

नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेट के मौजूदा दौरे में कई ऐसे टैलेंटेड बल्लेबाज हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन के दम पर अपना नाम रोशन किया है और दुनिया उन्हें सलाम करती है। दुनिया में बात जब इस तरह के बल्लेबाजों की इस दौर में की जाती है तो इसमें फैब फोर यानी विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, जो रूट व केन विलियमसन का नाम सबसे उपर आता है। इनके अलावा कुछ अन्य बल्लेबाजों ने भी सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है जिसमें बाबर आजम व डेविड वार्नर जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। 

loksabha election banner

वैसे वर्ल्ड क्रिकेट में अब जो युवा खिलाड़ी आ रहे हैं उनमें भी टैलेंड की कोई कमी नहीं है, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी व कमेंटेटर रमीज राजा ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक युवा बल्लेबाज की जमकर तारीफ की है और कहा कि इसमें इतना टैलेंट है कि ये खिलाड़ी आने वाले वक्त में विराट कोहली या बाबर आजम बन सकता है। 

यूट्यूब वीडियो के जरिए रमीज राजा ने कहा कि पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज हैदर अली में प्रतिभा कूट-कूटकर भरी है। उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग 2020 के जरिए इसका परिचय भी करा दिया है और अपना नाम भी बना लिया है। हैदर अली पीएसएल 2020 में पेशावर जल्मी टीम की तरफ से खेले थे। रजीम राजा ने कहा कि हालांकि अभी उन्हें अपनी बल्लेबाजी में निरंतरता लाने की जरूरत है और उनकी बल्लेबाजी के लिए आइडियल क्रम नंबर तीन होगी। उन्होंने कहा कि हैदर के पास कमाल के शॉट्स हैं और उन्हें अपनी पावर हिटिंग पर मेहनत करने अधिक जररूत नहीं है। 

रजीम राजा ने हैदर अली के बारे में कहा कि उन्हें अपनी बल्लेबाजी में विराट कोहली और बाबर आजम वाला अप्रोच अपनाने की जरूरत है। हैदर में विराट और बाबर जैसा ही टैलेंट है, लेकिन लंबी पारी खेलने के लिए उन्हें मेहनत करने की जरूरत है जिससे कि वो इन दोनों जैसा खेल दिखा सकें। हैदर अली ने पीएसएल के लीग मुकाबलों में अपनी टीम के लिए कुल 239 रन बनाए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.