Move to Jagran APP

Pak vs Ban: पाकिस्तान पहुंचते ही बांग्लादेशी कप्तान महमुदुल्लाह ने दिया सुरक्षा पर बयान

Pakistan vs Bangladesh पाकिस्तान पहुंचने के बाद बांग्लादेश के टी20 कप्तान महमुदुल्लाह ने सुरक्षा को लेकर मीडिया से बात की और अपनी राय दी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 05:35 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 05:35 PM (IST)
Pak vs Ban: पाकिस्तान पहुंचते ही बांग्लादेशी कप्तान महमुदुल्लाह ने दिया सुरक्षा पर बयान
Pak vs Ban: पाकिस्तान पहुंचते ही बांग्लादेशी कप्तान महमुदुल्लाह ने दिया सुरक्षा पर बयान

नई दिल्ली, जेएनएन। बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान में सीरीज खेलने के लिए पहुंच चुकी है। पाकिस्तान के दौरा पर जाने से पहले सुरक्षा को लेकर बहुत सारी बातें की जा रही थी। टीम के अनुभवी विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम ने दौरे से नाम भी वापस ले लिया था। पाकिस्तान पहुंचने के बाद बांग्लादेश के टी20 कप्तान महमुदुल्लाह ने सुरक्षा को लेकर मीडिया से बात की और अपनी राय दी।

loksabha election banner

पाकिस्तान में तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए बांग्लादेश की टीम पहुंच चुकी है। सीरीज से पहले पाकिस्तान में खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर काफी बातें हुई। पूर्व कप्तान मुशफिकुर रहीम ने दौरे से सुरक्षा का हवाला देकर नाम वापस ले लिया जबकि कोचिंग स्टाफ में से भी कई लोगों ने दौरे पर जाने से मना कर दिया। पाकिस्तान रवाना होने से पहले टीम के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने भी देशवासियों उनके लिए दुआ करने की बता कही थी।

सुरक्षा इंतजाम से खुश हैं महमुदुल्लाह

पाकिस्तान पहुंचने के बाद टी20 टीम के कप्तान महमुदुल्लाह ने सुरक्षा को लेकर बयान दिए। पाकिस्तान में उनकी टीम के लेकर किए गए सुरक्षा इंतजाम के कप्तान खुश नजर आए। उन्होंने कहा, "सुरक्षा हमारे दिमाग में बिल्कुल भी नहीं है, जब हमने बांग्लादेश से प्लेन ली थी तभी यह सभी चीजों वहीं छोड़ आए थे। हम बस पाकिस्तान में अच्छी क्रिकेट खेलने पर ध्यान दे रहे हैं। यहां आकर अच्छा लग रहा है और हम यहां पर अच्छा खेलने की कोशिश करेंगे।"

"इस तरह के स्वागत की हमने उम्मीद नहीं थी, इस वक्त तो मुझे यह बहुत ही अच्छा लग रहा है। सुरक्षा के हिसाब से बात करुं तो मेरे ख्याल से पाकिस्तान जो कर सकता था उसके लिहाज से सबसे बेहतरीन सुरक्षा हमें मुहैया कराई है। इसलिए मैं यहां किए गए इंतजाम से बहुत ही खुश हूं।"

पाकिस्तान-बांग्लादेश टी20 कार्यक्रम

बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के सभी मुकाबले लाहौर में खेले जाएंगे। बांग्लादेश को पहला मुकाबला 24 जनवरी शुक्रवार को खेलेगी। इसके अगले दिन दूसरा टी20 मैच खेला जाना है। सीरीज का आखिरी मैच 27 जनवरी को खेला जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.