नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा हो चुकी है। इस टीम में पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ी मो. हफीज को भी शामिल किया गया है। अब मो. हफीज को लेकर पाकिस्तान के क्रिकेटर कामरान अकमल ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। कामरान अकमल ने क्लेम किया है कि, हफीज पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से बेहद नाराज हैं और ऐसा हो सकता है कि, वो अगले महीने से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही रिटायरमेंट ले लें। 

दरअसल मो. हफीज को पीसीबी के द्वारा 18 सितंबर तक कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेलने के लिए एनओसी दिया जा चुका है, इसके बावजूद उन्हें जल्दी लौटने के लिए कहा गया है। बोर्ड द्वारा इस तरह की बात की जाने के बाद हफीज काफी नाराज हैं। वो सीपीएल 2021 में गुयाना अमेजन वारियर्स के लिए खेल रहे हैं। कामरान अकमल ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए हफीज जैसे सीनियर खिलाड़ी के साथ किए जा रहे अनुचित व्यवहार के लिए पीसीबी को फटकार लगाई और कहा कि, इससे वो काफी नाराज हैं। 

अकमल ने अपने वीडियो में कहा कि, मैंने हफीज से बात नहीं की है, लेकिन मुझे लगता है कि वो बहुत परेशान हैं और हो सकता है कहीं वो टी20 वर्ल्ड कप 2021 में नहीं खेलें। अगर पीसीबी का रवैया ऐसा ही रहा तो वो हो सकता है वर्ल्ड कप से पहले वो संन्यास ले लें। वो पूरी तरह से निराश नजर आ रहे हैं और आपको एक सीनियर खिलाड़ी के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए। 

हफीज को 18 सितंबर तक कैरेबियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण में भाग लेने के लिए एनओसी दी गई थी। अब पीसीबी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी घरेलू श्रृंखला के लिए 16 सितंबर तक इस सीनियर ऑलराउंडर को वापस आने के लिए कहा है। इसके बाद हफीज ने बोर्ड से आग्रह किया कि, उन्हें कुछ दिन और खेलने की अनुमति दी जाए, लेकिन बोर्ड ने इसे नहीं माना और इसके बाद हफीज नाराज हो गए। 

Edited By: Sanjay Savern