दुबई। एशिया कप 2018 की शुरुआत 15 सिंतबर से होगी और इससे ठीक एक दिन पहले इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही सभी टीमों के कप्तानों ने एशिया कप ट्रॉफी का अनावरण किया। इस दौरान सभी कप्तानों ने प्रेस को भी संबोधित किया। मीडिया से बात करते हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के साथ होने वाले मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि इस मैच को लेकर हर किसी में रोमांच है और हमारा ध्यान सिर्फ और सिर्फ मैच पर होगा। 

रोहित शर्मा ने कहा कि इस टीम के खिलाफ खेलना हमेशा से ही रोमांचक रहा है। पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तान ने  अच्छी क्रिकेट खेली है और हमें उनकी ताकत का अंदाजा है। इस खिताब पर अन्य टीमों की भी  नजर है। इस टूर्नामेंट में होने वाले सभी मुकाबले काफी कड़े होंगे। हमारा ध्यान सिर्फ एक मैच पर नहीं बल्कि पूरे टूर्नामेंट पर रहेगा। भारतीय टीम 12 वर्ष के बाद यूएई में मैच खेलेगी और इस पर कप्तान रोहित ने कहा कि मुझे खुशी है कि हम यहां पर मैच खेलने आए हैं। मुझे इस बात का पता भी नहीं था कि हम यहां इतने वर्ष पहले मैच खेले थे। 

भारतीय टीम के 6-7 खिलाड़ी गुरुवार रात ही दुबई पहुंचे थे। इसके बारे में रोहित ने कहा कि कुछ खिलाड़ी पहले ही यहां पहुंच चुके हैं जबकि बाकी के खिलाड़ी इंग्लैंड से सीधे यहां आएंगे। हम एक ग्रुप के रूप में इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि हमें क्या करना है। हमने पिछले कुछ महीनो में अच्छी क्रिकेट खेली है। हमने भारत के बाहर भी कुछ सीरीज जीती हैं। ये टूर्नामेंट विश्व कप से पहले हमें अपनी तैयारियों को परखने का मौका दे रहा है। मुझे यकीन है कि हर कोई इसके लिए उत्सुक है, लेकिन हम सिर्फ मैच पर ध्यान केंद्रित करेंगे। इस तरह के टूर्नामेंट में हम एक समय में एक मैच पर फोकस करेंगे। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern