Move to Jagran APP

Pakistan vs Sri Lanka: गौतम गंभीर ने पाक-श्रीलंका मैच के सुरक्षा इंतजाम पर ली चुटकी, कही ये मजेदार बात

गौतम गंभीर ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया और कराची में श्रीलंका एवं पाकिस्तान के बीच हुए वनडे मैच के लिए की गई सुरक्षा के इंतजामों पर चुटकी ली।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 09:15 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 09:56 PM (IST)
Pakistan vs Sri Lanka: गौतम गंभीर ने पाक-श्रीलंका मैच के सुरक्षा इंतजाम पर ली चुटकी, कही ये मजेदार बात
Pakistan vs Sri Lanka: गौतम गंभीर ने पाक-श्रीलंका मैच के सुरक्षा इंतजाम पर ली चुटकी, कही ये मजेदार बात

नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया और कराची में श्रीलंका एवं पाकिस्तान के बीच हुए वनडे मैच के लिए की गई सुरक्षा के इंतजामों पर चुटकी ली। पाकिस्तान के व्यक्ति द्वारा रिकॉर्ड किया गया वीडियो साझा करते हुए गंभीर ने ट्वीट किया कि इतना कश्मीर-कश्मीर किया कि कराची भूल गए।

loksabha election banner

26 मिनट के वीडियो में कराची के दो व्यक्ति एक कार में बैठे हुए हैं और श्रीलंका के खिलाफ जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए की गई सुरक्षा के इंतजामों का मजाक उड़ा रहे हैं। दो व्यक्ति यह दिखा रहे हैं कि कैसे क‌र्फ्यू जैसी स्थिति में क्रिकेट खेला जा रहा है। श्रीलंका की टीम को दूसरे वनडे मैच के लिए कराची स्थित नेशनल स्टेडियम ले जाने के दौरान करीब 20 गाडि़यां मौजूद थीं। पाकिस्तान ने मैच को 67 रनों से अपने नाम किया था। बता दें कि सोमवार को खेले गए दूसरे वनडे में एक समय मैदान की फ्लड लाइट भी खराब हो गई थी, जिसकी वजह से काफी देर तक मैच रुका रहा था।

कराची में दस वर्ष के बाद वनडे मैच का आयोजन किया गया। इस मैच में पाकिस्तान की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया और श्रीलंका को मात दी। इस मैच में बाबर आजम की शतकीय पारी के दम पर पाक टीम ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में 305 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में मेहमान टीम 238 रन पर ऑल आउट हो गई और उसे ये मुकाबला 67 रन से गंवाना पड़ा। श्रीलंका की तरफ से शेहान जयसूर्या ने 96 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए। वहीं पाकिस्तान की तरफ से उस्मान शेनवरी ने 10 ओवर में 51 रन देकर पांच विकेट लिए। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला कराची में ही अब 2 तारीख को खेला जाएगा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.