Move to Jagran APP

पाकिस्तान में कुछ नहीं बदलेगा, मुझे किसी कीमत पर नहीं जाना वहां खेलने- मुश्फिकुर रहीम

Mushfiqur Rahim refuses to go Pakistan मुश्फिकुर रहीम ने साफ कर दिया है कि वो अपनी टीम के साथ पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाएंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 09:40 PM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 09:40 PM (IST)
पाकिस्तान में कुछ नहीं बदलेगा, मुझे किसी कीमत पर नहीं जाना वहां खेलने- मुश्फिकुर रहीम
पाकिस्तान में कुछ नहीं बदलेगा, मुझे किसी कीमत पर नहीं जाना वहां खेलने- मुश्फिकुर रहीम

ढाका, आइएएनएस। Mushfiqur Rahim refuses to go Pakistan: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ी मुश्फिकुर रहीम ने साफ कर दिया है कि वो किसी भी कीमत पर पाकिस्तान क्रिकेट खेलने नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि वो किसी भी स्थिति में अपनी टीम के साथ पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाएंगे। आपको बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम पाकिस्तान दौरे के दूसरे चरण में वहां जाएगी जहां उसे कराची में एक वनडे मैच और एक टेस्ट मैच खेलना है। इससे पहले बांग्लादेश की टीम ने पाकिस्तान दौरे के पहले चरण में एक टेस्ट मैच और टी 20 सीरीज में हिस्सा लिया था जहां उसे हार का सामना करना पड़ा था। 

loksabha election banner

सुरक्षा कारणों की वजह से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने लंबे वक्त तक पाकिस्तान में क्रिकेट सीरीज खेलने की जगह उसे दो चरणों में कराने का फैसला किया था। बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कुछ दिन पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम से ये अनुरोध किया था कि वो अपना फैसला बदलें और टीम के साथ पाकिस्तान दौरे पर जाएं, लेकिन उन्होंने साफ कर दिया कि वो किसी भी कीमत पर पाकिस्तान नहीं जाएंगे। 

रहीम ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि मैंने इस मामले पर अपना रुख साफ कर दिया था कि मैं पाकिस्तान दौरे पर जाउंगा या नहीं और बोर्ड ने उसे मान भी लिया था। मुझे पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में भी खेलने का प्रस्ताव मिला था और मैं उसके लिए अपना नाम दे सकता था, लेकिन मैंने उस लीग के लिए अपना नाम नहीं दिया। रहीन ने कहा कि मैंने जब वहां खेलने के लिए मना कर दिया तो बीसीबी को मेरे लिए थोड़ा सम्मान दिखाना चाहिए क्योंकि ताजा हालात जानने के बाद मैंने अपना नाम नहीं दिया। वहां पर चीजें बिल्कुल साफ है जो कभी नहीं बदलेंगी। जो वहां जा रहे हैं मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं दे सकता हूं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.