Move to Jagran APP

पाकिस्तानी कप्तान से हाथ ना मिलाने पर मैक्सवेल ने मांगी माफी, सोशल मीडिया पर लिखा ये मैसेज

हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल इतना बौखला गए कि उन्होंने पाक टीम के कप्तान सरफराज से हाथ तक नहीं मिलाया

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Wed, 11 Jul 2018 09:20 AM (IST)Updated: Wed, 11 Jul 2018 10:28 AM (IST)
पाकिस्तानी कप्तान से हाथ ना मिलाने पर मैक्सवेल ने मांगी माफी, सोशल मीडिया पर लिखा ये मैसेज
पाकिस्तानी कप्तान से हाथ ना मिलाने पर मैक्सवेल ने मांगी माफी, सोशल मीडिया पर लिखा ये मैसेज

 नई दिल्ली, जेएनएन। जिम्बाब्वे में हुई टी-20 त्रिकोणीय सीरीज में पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। फाइनल में पाक टीम ने कंगारू टीम को 6 विकेट से मात देकर फाइनल मुकाबला जीता। खिताबी मुकाबला हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल इतना बौखला गए कि उन्होंने पाक टीम के कप्तान सरफराज से हाथ तक नहीं मिलाया, हालांकि अब उन्हे अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने सोशल मीडिया पर इलके लिए माफी मांगी।

prime article banner

 रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 183 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डार्सी शॉर्ट ने सबसे ज्यादा 76 और कप्तान एरॉन फिंच ने 47 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान ने खराब शुरुआत के बावजूद फखर जमां के 91 रन की बदौलत 20 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। फखर के अलावा शोएब मलिक ने भी नाबाद 43 रन की पारी खेली।

पाकिस्तान की जीत के बाद सरफराज मैदान पर दौड़ते आए और अपने खिलाड़ियों को जीत की बधाइ दी। इसी दौरान उन्होंने मैक्सवेल की तरफ हाथ बढ़ाया तो वह अंपायर की तरफ मुड़ गए। इसके बाद जब इसका वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मैक्सवेल की बौखलाहट साफ दिखाई दी। वीडियो में साफ देखा जा सकता था कि मैक्सवेल ने जानबूझ कर सरफराज से हाथ नहीं मिलाया।

 इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद मैक्सवेल ने सोशल मीडिया पर खेद जताया। उन्होंने ट्विटर पर फखर जमां और शोएब मलिक के उनकी पारी के लिए बधाइ देते हुए घटना पर माफी मांगी और कहा कि उन्होंने पाक कप्तान से होटल में हाथ मिलाया और उन्हे जीत की बधाइ भी दी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.