Move to Jagran APP

न्यूजीलैंड के दौरा रद करने से भड़के पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष, ट्विटर पर निकाली भड़ास

रमीज ने लिखा इस तरह से सुरक्षा के खतरे की एकतरफा चिंता जताते हुए सीरीज के पीछे हट जाना बहुत ही ज्यादा निराशाजनक कदम है। आखिरकार न्यूजीलैंड की टीम कौन सी दुनिया में रह रही है। अब न्यूजीलैंड की टीम हमें आइसीसी के सामने ही सुनेगी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 17 Sep 2021 06:07 PM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 07:44 AM (IST)
न्यूजीलैंड के दौरा रद करने से भड़के पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष, ट्विटर पर निकाली भड़ास
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज रजा (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान के साथ खेली जाने वाली उसकी सीरीज को रद कर दिया है। तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे के शुरू होने से ठीक पहले इस दौरे को रद करने का फैसला लिया गया। सुरक्षा कारणों की वजह से न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों को मैदान पर उतारने से मना करते हुए इस दौरे को खत्म करने की घोषणा की।

prime article banner

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए मुखिया रमीज रजा न्यूजीलैड के इस तरह से अचानक उठाए गए इस फैसले से बेहद नाराज हैं। वो इस कदर गुस्सा हुए हैं कि आइसीसी तक जाने का मन बना चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड को उनके साथ आइसीसी के सामने बात करने के लिए तैयार रहने की बात कह डाली।

ट्विटर पर रमीज ने लिखा, यह एक दम से अजीब दिन रहा, मैं अपने खिलाड़ियों और फैंस के लिए बहुत ज्यादा बुरा महसूस कर रहा हूं। इस तरह से सुरक्षा के खतरे की एकतरफा चिंता जताते हुए सीरीज के पीछे हट जाना बहुत ही ज्यादा निराशाजनक कदम है। खासकर तब जबकि इस बात को साझा किया ही नहीं गया। आखिरकार न्यूजीलैंड की टीम कौन सी दुनिया में रह रही है। अब न्यूजीलैंड की टीम हमें आइसीसी के सामने ही सुनेगी।

न्यूजीलैंड की टीम को पाकिस्तान के दौरे पर 17 सितंबर यानी शुक्रवार से 3 अक्टूबर तक वनडे और टी20 सीरीज में खेलना था। तीन वनडे मैचों की सीरीज के दौरे की शुरुआत होनी थी जिसे सुरक्षा कारणों के चंद घंटे पहले रद करने का फैसला लिया गया। वनडे के बाद न्यूजीलैंड को पाकिस्तान के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में भी खेलना था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.