नई दिल्ली, जेएनएन। ब्रिसबेन टेस्ट मैच में रोहित शर्मा अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन एक खराब शॉट खेलकर वो नाथन लियोन की गेंद पर तब आउट हो गए जब वो अपने अर्धशतक से सिर्फ 6 रन दूर थे। रोहित शर्मा के इस तरह से आउट होने के बाद क्रिकेट फैंस व एक्सपर्ट सबने एक सुर में उनकी आलोचना शुरू कर दी, लेकिन नाथन लियोन का मानना है कि, उन्होंने इस भारतीय बल्लेबाज को बेस्ट गेंद फेंकी थी। 

नाथन लियोन की जिस गेंद पर रोहित शर्मा आउट हुए और उस गेंद पर उन्होंने जिस तरह के शॉट का सेलेक्शन किया सोशल मीडिया पर भी उनकी आलोचना हुई साथ ही भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी उनके इस गैरजिम्मेदाराना शॉट को लेकर काफी कुछ कहा। इन सारी बातों के बीच स्पिनर नाथन लियोन ने रोहित शर्मा को वर्ल्ड-क्लास बल्लेबाज करार दिया और कहा कि उन्होंने रोहित के खिलाफ अपनी सबसे बेस्ट गेंद फेंकने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि, रोहित एक वर्ल्ड-क्लास बल्लेबाज हैं और मैंने उन्हें अपना बेस्ट गेंद फेंकने की कोशिश की।

टेस्ट क्रिकेट में नाथन लियोन ने रोहित शर्मा को छठी बार आउट किया तो वहीं ब्रिसबेन टेस्ट मैच के दूसरे दिन बारिश ने खेल में खलल डाला और मैच पूरा नहीं खेला जा सका। बारिश से पहले तक भारत ने दो विकेट के नुकसान पर 62 रन बनाए थे जिसमें रोहित शर्मा 44 रन तो शुभमन गिल 7 रन बनाकर आउट हो गए थे। अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे नाथन लियोन ने पिच के बारे में कहा कि, जैसे-जैसे मैच आगे जाएगा पिच से स्पिनर्स को मदद मिलेगी।

वहीं उन्होंने कहा कि पिच तीसरे दिन के खेल जैसा लग रहा था और ऑफ-स्टंप के बाहर काफी क्रैक था और मैं वहीं गेंद फेंकने की कोशिश कर रहा था। रिषभ पंत के बारे में लियोन ने कहा कि, वो हमेशा मेरी गेंद पर स्मैश करने की कोशिश करते हैं और अब मैं उन्हें गेंद करने के लिए बेताब हूं। मेरे और रिषभ के बीच हमेशा ही शानदार प्रतिद्वंदता रही है। 

Ind-vs-End

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप