Move to Jagran APP

अजीबोगरीब तरीके से रन आउट होने के बाद बोले अजहर, मेरा बेटा सालों साल इस बारे में पूछेगा

इसके साथ ही अजहर ने कहा कि मेरे इस रन आउट को लोग काफी समय तक याद रखेंगे

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Fri, 19 Oct 2018 03:54 PM (IST)Updated: Sat, 20 Oct 2018 08:33 AM (IST)
अजीबोगरीब तरीके से रन आउट होने के बाद बोले अजहर, मेरा बेटा सालों साल इस बारे में पूछेगा
अजीबोगरीब तरीके से रन आउट होने के बाद बोले अजहर, मेरा बेटा सालों साल इस बारे में पूछेगा

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान के बल्लेबाज अजहर अली जिस तरह रन आउट हुए उससे हर कोई हैरान है। शायद हैरान के साथ वह हंस भी रहे हैं क्योंकि इस तरह से रन आउट क्रिकेट इतिहास में बहुत ही कम होते हैं।

loksabha election banner

अब अजीबोगरीब तरीके से रन आउट होने पर अजहर अली ने कहा कि मुझे बिल्कुल महसूस नहीं हुआ कि गेंद बाउंड्री के पास रूक गई है। मैं और शफीक दोनों यही समझ रहे थे कि गेंद बाउंड्री को छू गई है और स्टार्क ने गेंद बाउंड्री से टच हो जाने के बाद फेंकी है। 

जब विकेटकीपर ने खुशी मनाना शुरू किया तब हमें लगा कि कुछ हास्यप्रद हुआ है। यहां तक की इसके बाद भी हमें पता नहीं चला कि क्या हुआ है। अब अपने विकेट के लिए मैं कोई सफाई नहीं देना चाहता क्योंकि यह पूरी तरीके से मेरी गलती है। 

इसके साथ ही अजहर ने कहा कि मेरे इस रन आउट को लोग काफी समय तक याद रखेंगे, यही नहीं जब मैं घर जाउंगा तो मेरा बेटा सालों तक मेरे आउट होने के बारे में पूछता रहेगा। अब मैं उसे क्या कहूंगा ये मुझे नहीं पता। हां जब भी मैं उसे कहूंगा, वह इस बारे में जरूर बात करेगा।

इस तरह से रन आउट अजहर

दरअसल पाकिस्तान की दूसरी पारी के 53वां ओवर पीटर सिडल फेंक रहे थे। इस ओवर की तीसरी गेंद पर अजहर अली ने शानदार शॉट खेला और गेंद बाउंड्री की तरफ जाने लगी। गेंद बाउंड्री की तरफ दौड़ रही थी तो अजहर और नॉन स्ट्राइक पर खड़े शफीक बीच पिच पर खड़े होकर आपस में बात करने लगे।

दोनों बल्लेबाज बातों करते रहे और उधर गेंद थर्ड मैन बाउंड्री से थोड़ा पहले ही रूक गई। इसी बीच मिेशेल स्टार्क ने गेंद को फील्ड कर थ्रो कर दिया और टिम पेन ने बल्लेबाज़ों की इस गलती का फायदा उठाते हुए बिना देरी किए गिल्लियां बिखेर दी। 

गिल्लियां बिखरने के बाद जब ऑस्ट्रेलियाई टीम जश्न मनाने लगी तब दोनों पाकिस्तानी बल्लेबाज़ों को होश आया और उन्हें पता चली कि अजहर अली रन आउट हो चुके हैं। अजहर ने 64 रन बनाए। इस पारी के दौरान उन्होंने चार चौके भी लगाए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.