Move to Jagran APP

महेंद्र सिंह धौनी के साथ रिश्ते पर खुलकर बोल मुख्य चयनकर्ता MSK Prasad

प्रसाद ने मुंबई मिरर से धौनी और कोहली के साथ रिश्ते पर बात करते हुए कहा अपने इस कार्यकाल के दौरान मैंने क्रिकेट के दिग्गजों से सलाह ली जिससे मुझे काम करने में काफी मदद मिली।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 05:12 PM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 05:12 PM (IST)
महेंद्र सिंह धौनी के साथ रिश्ते पर खुलकर बोल मुख्य चयनकर्ता MSK Prasad
महेंद्र सिंह धौनी के साथ रिश्ते पर खुलकर बोल मुख्य चयनकर्ता MSK Prasad

मुंबई, आईएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बुधवार को अपने और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि धौनी और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली उनका काफी सम्मान करते हैं। प्रसाद ने बताया कि वह एक मैनेजमेंट स्टूडेंट रह चुके हैं लिहाजा उनको पता है कि चीजों को कैसे मैनेज करना है।

loksabha election banner

भारतीय टीम के चयन को लेकर लगातार मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद की आलोचनी होती है। वेस्टइंडीज के साथ खेली जाने वाली सीरीज के लिए चुनी गई टीम से विकेटकीपर संजू सैमसन को बाहर रखने पर उनकी काफी आलोचना की गई थी। बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में संजू को चुना गया था लेकिन बिना मौका दिए उनको टीम से बाहर कर दिया गया।

प्रसाद ने मुंबई मिरर से धौनी और कोहली के साथ रिश्ते पर बात करते हुए कहा, "अपने इस कार्यकाल के दौरान मैंने क्रिकेट के दिग्गजों से सलाह ली जिससे मुझे काम करने में काफी मदद मिली। एमएस (महेंद्र सिंह धौनी) और कोहली (विराट कोहली )के साथ मेरा रिश्ता काफी अच्छा है। लोग भले ही कुछ भी लिखे लेकिन मैं उनसे बातें करता हूं और जानता हूं कि वो मेरा कितना सम्मान करते हैं।" 

महेंद्र सिंह धौनी ने आईसीसी विश्व कप फाइनल के बाद से अब तक कोई भी मुकाबला नहीं खेला है। टी20 विश्व कप में उनके खेलने पर मुख्य चयनकर्ता ने कई बार अपनी बात कही। उन्होंने धौनी के इस टूर्नामेंट में खेलने की संभावना से कभी इनकार नहीं किया। 

आगे उन्होंने कहा, "मैं एक मैनेजमेंट का छात्र रह चुका हूं और आंध्रा क्रिकेट एसोसिएशन के साथ काम कर चुका हूं। मैंने बड़े-बड़े मामलों का सामना किया है। हमने आंध्रा एसोसिएशन को खड़ा किया, जहां कि लोग काम करने के लिए उतना उत्हासित नहीं थे। जब 2015 में अनुराग ठाकुर आंध्रा आए थे उन्होंने इसे आदर्श क्रिकेट एसोसिएशन बताया था।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.