मुंबई, आईएएनएस। इंडियन प्रीमियर लीग की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सभी खिलाड़ी दिवाली के रंग में रंग चुके हैं। फ्रेंचाइजी टीम के मालिक अंबानी परिवार की तरफ से टीम के सदस्यों को लिए दिवाली की पार्टी रखी गई। इस पार्टी में टीम कप्तान समेत सभी स्टार खिलाड़ी नजर आए लेकिन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नहीं दिखे।

दिवाली के मौके पर अंबानी परिवार ने मुंबई इंडियंस की टीम के सदस्यों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), मुख्य कोच महेला जयवर्धने ,युवराज सिंह नजर आए। यहां तेज गेंदबाज बुमराह (Jasprit Bumrah) नहीं दिखे जिसके बाद फैंस के मन में यह सवाल उठने लगा कि क्या वह टीम को छोड़ने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर आई तस्वीरों में जब फैंस को अपने फेवरेट गेंदबाज नहीं दिखे तो यह सवाल उठने लगे। बुमराह टीम के स्टार गेंदबाज हैं और करियर की शुरुआत से ही वह मुंबई की जान रहे हैं। इस खास मौके पर जब बुमराह नहीं दिखे तो फैन ने सवाल कर दिया कि क्या वो विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू टीम में शामिल तो नहीं होने जा रहे।

जैसे ही बुमराह को लेकर सवाल सामने आए तो मुंबई इंडियंस की तरफ से तुरंत ही जवाब आ गया। कप्तान का एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने फैन को चिंता ना करने का मैसेज दिया। फैन से जवाब में जो वीडियो शेयर किया उसमें रोहित इशारे कर रहे हैं और लिखा है, "Stay Calm",

आपको बता दें कि बुमराह इस वक्त चोट के जूझ रहे हैं और इसी वजह से वह टीम इंडिया से भी दूर हैं। फीजियो नितिन पटेल गेंदबाज बुमराह के चोट पर नजर बनाए हुए हैं। दिवाली के बाद नेशनल क्रिकेट अकादमी (National Cricket Academy) में बुमराह रिहैब से गुजरेंगे।

 

Posted By: Viplove Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप