Move to Jagran APP

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के मैच से पहले ही मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच ने कर दिया प्लान का खुलासा

IPL 2021 पिछले सीजन के फाइनल में इन दोनों की टक्कर हुई थी। मुंबई के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने दिल्ली की तारीफ की और बताया कि इस मैच से पहले उनकी टीम ने क्या योजना बनाई है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 06:42 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 06:42 PM (IST)
IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के मैच से पहले ही मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच ने कर दिया प्लान का खुलासा
मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की दो दमदार टीम दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस मंगलवार को खेलने उतरेगी। पिछले सीजन के फाइनल में इन दोनों की टक्कर हुई थी। मुंबई के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने दिल्ली की तारीफ की और बताया कि इस मैच से पहले उनकी टीम ने क्या योजना बनाई है।

loksabha election banner

कोच ने कहा, "ये एक ऐसी टीम है जिसमें बहुत ही टैलेंटेड खिलाड़ी हैं, पिछले साल उन्होंने बहुत ही शानदार खेल दिखाया था और इस सीजन की शुरुआत भी दोबारा अच्छी की है। खासकर उन्होंने बल्लेबाजी में काफी अच्छा किया है। मुझे लगता है पिछले साल के उनके की मुकाबले काफी करीबी थे, हमने दिल्ली के खिलाफ शायद अपनी सबसे अच्छी क्रिकेट खेली थी।"

IPL 2021 में किस तरह की बल्लेबाजी करना जारी रखेंगे संजू सैमसन, कर दिया साफ

दिल्ली की तारीफ में बॉन्ड ने कहा, "वह वाकई फाइनल में पहुंचने के हकदार थे और इस बार भी सीजन की शुरुआत बहुत ही शानदार तरीके से की है। हम काफी आत्मविश्वास के साथ उतरने वाले हैं, हमें इस बात का पता है कि इस टीम के खिलाफ काफी मजबूत हैं। इस बात से हम वाकिफ हैं कि विकेट थोड़ी की मुश्किल है लेकिन हमारे पास काफी अनुभव है और उम्मीद यही रहेगी कि शुरुआत अच्छी मिले।"

"हम हमेशा ही अच्छे से योजना बनाकर मैच में उतरते हैं और हमने उनको खिलाड़ियों पर अलग तरीके से आक्रमण किया है और इस बार भी ऐसा ही कुछ करने वाले हैं। पिछले कुछ मुकाबलों में उनकी टीम ने हमारे खिलाफ काफी अच्छी शुरुआत की है, बीच के ओवर में हमारे स्पिनरों ने काफी अच्छा काम किया है। टीम 20 से 25 रन ही बना पाई है आखिर के पांच ओवरों में जिसका श्रेय हमारे गेंदबाजों को जाता है। वो सभी इस चीज को लेकर बेहद साफ है कि उनको क्या चाहिए।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.