नई दिल्ली, एएनआइ। भारतीय टीम का न्यूजीलैंड दौरा समाप्त हो गया है। अब भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज होनी है, जिसकी शुरुआत 12 मार्च को होगी। इसी सीरीज में भारतीय टीम का चयन करने के लिए 3 बड़े खिलाड़ियों पर भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने नज़र रखी। हालांकि, वे इस टीम का चयन करेंगे या नहीं? इस बारे में उन्होंने कहा है कि इसका फैसला बीसीसीआइ को करना है।

 बतौर मुख्य चयनकर्ता एमएमके प्रसाद ने मुंबई में खेली जा रहे डीवाइ पाटिल टी20 टूर्नामेंट में भारतीय टीम के 3 बड़े खिलाड़ियों की फिटनेस और फॉर्म पर नज़र रखी। इन खिलाड़ियों में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार शामिल थे। इस बारे में पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज एमएसके प्रसाद ने कहा है कि धवन, भुवी और हार्दिक की वापसी को देखकर वे खुश हैं।

तीनों की प्रोग्रेस को देखकर खुश हूं- चयनकर्ता

एमएसके प्रसाद ने कहा, "मैं यहां डीवाइ पाटिल टी20 टूर्नामेंट में शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या को खेलते हुए देखने आया था। मैंने इन तीनों खिलाड़ियों में चोट से उबरने के बाद जबरदस्त उत्साह देखा।" वहीं, साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे टीम को चुनने को लेकर उन्होंने कहा, "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। हमें बीसीसीआइ के अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह के आदेश का इंतजार करना होगा। मैं इस बारे में जवाब नहीं दे सकता।"

इसके अलावा न्यूजीलैंड के दौरे पर भारतीय कप्तान विराट कोहली के खराब प्रदर्शन को लेकर एमएसके प्रसाद ने कहा, "हम एक लेजेंड के बारे में बात कर रहे हैं जो सालों से हमारे लिए रन मशीन साबित हुआ है। वह भी आदमी और एक सीरीज खराब भी जा सकती है। एक सीरीज उनके खिलाफ नहीं जा सकती, वह शानदार खिलाड़ी हैं।" एमएसके प्रसाद के बयान से संकेत मिल गए हैं कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ इन तीन खिलाड़ियों को टीम में चुना जा सकता है।  

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस