Move to Jagran APP

IPL 2024: MS Dhoni का ये होगा आखिरी IPL सीजन? जानें माही के संन्यास को लेकर क्या बोले AB De Villiers

आईपीएल में सीएसके टीम के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के संन्यास को लेकर हर साल खबरें आती हैं लेकिन माही हर बार इन अफवाहों को गलत ठहराते हुए टूर्नामेंट खेलने उतरते हैं। इस कड़ी में साउथ अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि धोनी ने पिछले साल कुछ अविश्वसनीय क्रिकेट खेला है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Thu, 14 Mar 2024 11:50 AM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2024 11:50 AM (IST)
IPL 2024: MS Dhoni का ये होगा आखिरी IPL सीजन? जानें माही के संन्यास को लेकर क्या बोले AB De Villiers
Dhoni का ये आखिरी IPL सीजन? AB De Villiers ने दिया बड़ा बयान

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की गिनती दुनिया के बेस्ट कप्तानों में होती हैं। धोनी की कप्तानी में सीएसके (CSK) ने पांच बार आईपीएल (IPL) का खिताब जीता है। पिछले साल गुजरात टाइटंस को हराकर धोनी की सीएसके ने आईपीएल का टाइटल अपने नाम किया।

loksabha election banner

अब 42 साल की उम्र में फिर से धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2024 में सीएसके की कप्तानी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस बीच हर सीजन की तरह इस बार भी माही के संन्यास की खबरें चलने लगी है। इस कड़ी में साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

Dhoni का ये आखिरी IPL सीजन? AB De Villiers ने दिया बड़ा बयान

दरअसल, आईपीएल में सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के संन्यास को लेकर हर साल खबरें आती हैं, लेकिन माही हर बार इन अफवाहों को गलत ठहराते हुए टूर्नामेंट खेलने उतरते हैं। इस कड़ी में साउथ अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि धोनी ने पिछले साल कुछ अविश्वसनीय क्रिकेट खेला। पिछले साल धोनी के संन्यास को लेकर काफी अफवाहें थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वह फिर से वापस आएगा।

इसके बाद जब डिविलिर्स से पूछा गया कि क्या यह धोनी का आखिरी सीजन होगा? तो इसका जवाब देते हुे उन्होंने कहा कि इसके बारे में तो कोई नहीं जानता। वह बस इस डीजल इंजन की तरह लगता है जो कभी खत्म नहीं होता। वह दौड़ता रहता है। क्या अविश्वसनीय खिलाड़ी है, क्या अविश्वसनीय कप्तान है।

यह भी पढ़ें: हरभजन सिंह ने Virat Kohli के सपने का किया खुलासा, कहा- वो तब तक संतुष्‍ट नहीं होगा जब तक...

इसके अलावा डिविलियर्स ने माना कि धोनी के नेतृत्व में सीएसके को मजबूती मिली है। सीएसके एक ऐसी टीम जो सभी को डरा देती गै। उन्हें हराना कभी आसान नहीं होता। यह हमेशा एक बहुत सफल इकाई और एक बहुत ही सफल फ्रेंचाइजी की एक बड़ी विशेषता होती है। जब आप अच्छा खेल रहे होते हैं, तो यह होता है। 'हां, कोई बात नहीं, कोई भी हमें रोकने वाला नहीं है' लेकिन जब आप इतना अच्छा नहीं खेल रहे होते हैं तो वे हमेशा प्रतिस्पर्धा करने का एक तरीका ढूंढ लेते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.