Move to Jagran APP

पंजाब के खिलाफ मैच जीतकर महेंद्र सिंह धौनी ने कहा, अब मुझे बूढे जैसा महसूस होता है

मैच खत्म होने के बाद चेन्नई के कप्तान धौनी ने बात की और जीत पर खुशी जाहिर की। टीम को मिली इस एकतरफा जीत पर उन्होंने कहा (200 आइपीएल मैच खेलने पर धौनी बोले) यह चीजों मुझे बूढा महसूस कराती है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 01:02 AM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 06:29 AM (IST)
पंजाब के खिलाफ मैच जीतकर महेंद्र सिंह धौनी ने कहा, अब मुझे बूढे जैसा महसूस होता है
पंजाब किंग्स के खिलाफ अपील करते महेंद्र सिंह धौनी - फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के आठवें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने पंजाब किंग्स के खिलाफ आसान जीत दर्ज की। दीपक चाहर की शानदार गेंदबाजी के आगे पंजाब के बल्लेबाज 20 ओवर में 8 विकेट पर 106 रन का स्कोर ही खड़ा कर पाए। जवाब में चेन्नई की टीम ने 15.4 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। यह टूर्नामेंट में टीम की पहली जीत थी। पहले मैच में दिल्ली ने चेन्नई को मात दी थी।

loksabha election banner

मैच खत्म होने के बाद चेन्नई के कप्तान धौनी ने बात की और जीत पर खुशी जाहिर की। टीम को मिली इस एकतरफा जीत पर उन्होंने कहा, (200 आइपीएल मैच खेलने पर धौनी बोले) यह चीजों मुझे बूढा महसूस कराती है। यह सफल काफी लंबा रहा है। अलग अलग परिस्थिति, देश और बहुत ही ज्यादा मजेदार सफर रहा।

पिच की स्थिति पर धौनी ने कहा, मुझे लगता है कि साल 2011 में पिछली बार चेन्नई की विकेट से इतने ज्यादा खुश हुआ था। इसके बाद ग्राउंड्स मैन ने जितनी भी ज्यादा कोशिश कर ली लेकिन हम विकेट से खुश नहीं हो पाए। खास कर इस बात को लेकर कि गेंद बल्लेबाज पर अच्छे से नहीं आती। बड़े शॉट लगाना काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता है, यहां हमारे पास एक बहुत ही अच्छा पिच है।

चाहर एक ऐसे गेंदबाज हैं जो अब बतौर डेथ ओवर गेंदबाज भी काफी ज्यादा उभरकर आए हैं। अगर मैं आक्रमण करने की सोचता हूं और अगर गेंदबाजी में मदद है तो फिर उनसे सारे ओवर खत्म करना चाहूंगा क्योंकि उनको पिच से काफी ज्यादा मदद मिलती है। एक गेंदबाजी यूनिट को तौर पर हमारे पास काफी ज्यादा साधन है। मैं आक्रमण करने की सोच रहा था इसी वहज से उनके चारों ओवर खत्म किए और इससे फिट रहने में भी मदद मिलती है। क्योंकि अगर आप लगातार चार ओवर गेंदबाजी करेत हैं तो फिर आपको फिट रहने की जरूरत होती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.