Move to Jagran APP

सहवाग ने Dhoni को बताया 'गब्बर', कहा- 'ऐसे ही धूप में बाल नहीं किए सफेद'

IPL 2020 CSK vs SRH चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धौनी की रणनीति और उनकी कप्तानी की वीरेंद्र सहवाग ने जमकर तारीफ की। उन्होंने जिस तरह से टीम को सटीक रणनीति के साथ जीत दिलाई वो काबिले तारीफ थी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 02:38 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 02:40 PM (IST)
सहवाग ने Dhoni को बताया 'गब्बर', कहा- 'ऐसे ही धूप में बाल नहीं किए सफेद'
IPL 2020 CSK captain MS Dhoni (AP Photo)

नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान एक्टिव नहीं बल्कि सुपर एक्टिव थे। धौनी को देखकर साफ लग रहा था कि वो किसी भी हाल में इस मैच को जीतना चाहते हैं और अपनी टीम के साथ मिलकर उन्होंने जीत हासिल भी की। सीएसके को इस जीत की सख्त जरूरत भी थी क्योंकि अगर उन्हें प्लेऑफ तक पहुंचना है तो अंक तालिका में उन्हें अपनी पोजिशन मजबूत करनी ही होगी। 

loksabha election banner

सीएसके की इस जीत के बाद टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने शो वीरू की बैठक में टीम के कप्तान एम एस धौनी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वो गब्बर हैं और अगर उनसे किसी टीम को कोई बचा सकता है तो वो खुद हैं। इन बातों के अलावा सहवाग ने धौनी की रणनीति और कप्तानी की भी जमकर तारीफ की। 

इस मुकाबले में एम एस ने फॉफ डुप्लेसिस के साथ ओपनिंग के लिए सैम कुर्रन को भेजा था और कुर्रन ने तेज गति से रन भी बनाए। सहवाग ने बताया कि हैदराबाद के खिलाफ सीएसके के बल्लेबाजों का जो अप्रोच था वो काफी पॉजिटिव था। ऐसा लग रहा था जैसे एम एस ने बल्लेबाजों से कहा हो कि अगर गेंद खाकर आए तो आपको खाना नहीं मिलेगा। 

धौनी की रणनीति के बारे में सहवाग ने कहा कि धौनी का अनुभव उन्हें सबसे अलग बनाता है और उन्होंने अपने बाल धूप में ऐसे ही सफेद नहीं किए। उन्होंने सीएसके के बल्लेबाजों की तारीफ तो की ही साथ ही साथ उन्होंने केन विलियमसन की बल्लेबाजी और उनकी पारी को जमकर सराहा। उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा था कि केन अकेले ही पूरी क्लास का होमवर्क करने के लिए बैठे हैं।  

 

View this post on Instagram

Dhoni Gabbar Ka Khauf. Catch the fresh episode of 'Viru Ki Baithak' every morning only on Facebook Watch #CricketTogether

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

आपको बता दें कि इस मैच में सीएसके ने हैदराबाद को 20 रन से हराया था। चेन्नई ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 167 रन बनाए थे जबकि हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 147 रन ही बना पाई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.