Move to Jagran APP

'सोशल मीडिया पर ध्यान ना दें, धौनी अगले साल भी टी20 विश्व कप खेल सकते हैं'

पूर्व कप्तान के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने कहा कि सोशल मीडिया पर आने वाली चीजों पर ध्यान ना दें अगर टी20 विश्व कप अगले साल हुआ तो उसमें भी धौनी खेल सकते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 03:22 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 03:22 PM (IST)
'सोशल मीडिया पर ध्यान ना दें, धौनी अगले साल भी टी20 विश्व कप खेल सकते हैं'
'सोशल मीडिया पर ध्यान ना दें, धौनी अगले साल भी टी20 विश्व कप खेल सकते हैं'

कोलकाता, आईएएनएस। भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास की खबरें सोशल मीडिया पर चलती रहती हैं। बुधवार को एक बार फिर से धौनी के क्रिकेट को अलविदा कहना खबरें सामने आई जिसपर उनकी पत्नी साक्षी को सफाई देनी पड़ी। पूर्व कप्तान के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने कहा कि सोशल मीडिया पर आने वाली चीजों पर ध्यान ना दें अगर टी20 विश्व कप अगले साल हुआ तो उसमें भी धौनी खेल सकते हैं।

loksabha election banner

बुधवार शाम अचानक ही ट्विटर पर धौनी के संन्यास की खबरें जोर पकड़ने लगी और उनके नाम से #DhoniRetires का हैशटैग ट्रेंग करने लगा। हालांकि यह खबरें एक बार फिर से अफवाह ही निकली। पहले उनकी पत्नी ने इस खबर का खंडन किया और इसके बाद उनके बचपन के कोच ने भी सामने आकर इसे महज अफवाह बताया।

केशव ने गुरुवार को रांची से आईएएनएस से बात करते हुए बताया, "धौनी उस तरह के इंसान ही नहीं हैं जो लोगों के बुलाएंगे और कहेंगे मैं रिटायर हो रहा हूं। उनको पता है यह कैसे करना है। जब उनको लगेगा कि वक्त हो गया है तो वह बीसीसीआईको इसकी जानकारी दे देंगे और अच्छी तरह से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाएंगे और वो सबकुछ करेंगे जिसे किए जाने की जरूरत है। वैसे ही जैसे कि उन्होंने तब किया जब टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया था।"

"आपको सोशल मीडिया की खबरों पर हीं जाना चाहिए। ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो ट्रेंड बन जाती हैं लेकिन अंत में झूठी खबर साबित होती है। मुझे यह बात समझ नहीं आती आखिर लोग धौनी के पीछे क्यों पड़े हैं। मैं उनको अच्छी तरह से जानता हूं और आपको बता सकता हूं कि जब भी उनको लगेगा कि रिटायर हो जाना चाहिए तो वह हम सभी को इस बारे में बता देंगे।"

बनर्जी ने इससे पहले कहा था कि वो टी20 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं। अगर वह इंडियन प्रीमियर लीग में हीं खेल पाते हैं तब भी उनके अनुभव के आधार पर ऑस्ट्रेलिया जाने वाली टीम में जगह दी जा सकती है। "आप आईपीएल में यह देख लेंगे कि धौनी अभी भी कितने फिट हैं। टी20 विश्व कप अगर इस साल स्थगित हो गया फिर भी वो खेल सकते हैं। यह अगले साल कराया गया फिर भी धौनी उसमें टीम का हिस्सा हो सकते हैँ।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.