Move to Jagran APP

MS Dhoni 40s में भी खेल सकते हैं क्रिकेट, शेन वॉटसन ने बताई इसकी ठोस वजह

IPL 2020 MS Dhoni के बारे में शेन वॉटसन ने कहा कि मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं और उन्हें खेलते देखना चाहता हूं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 01:27 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 01:27 PM (IST)
MS Dhoni 40s में भी खेल सकते हैं क्रिकेट, शेन वॉटसन ने बताई इसकी ठोस वजह
MS Dhoni 40s में भी खेल सकते हैं क्रिकेट, शेन वॉटसन ने बताई इसकी ठोस वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni एक तरफ आइपीएल के 13वें सीजन में हिस्सा लेने के लिए जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके क्रिकेट करियर को लेकर तमाम तरह की बातें की जा रही हैं। सीएसके टीम के सीईओ ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वो साल 2022 तक जरूर खेलेंगे तो वहीं अब माही के साथी खिलाड़ी व टीम के ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन ने बताया है कि धौनी कब तक क्रिकेट खेल सकते हैं। 

prime article banner

एम एस धौनी 39 साल के हो चुके हैं, लेकिन शेन वॉटसन का मानना है कि उनके लिए ये सिर्फ एक नंबर है। वॉटसन ने उम्मीद जताई कि वो 40s में भी खेल सकते हैं। वनडे वर्ल्ड कप के बाद से धौनी लगातार क्रिकेट के मैदान से दूर हैं और वो 19 सितंबर से यूएई में फैंस को मैदान पर नजर आएंगे। वॉटसन ने एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए कहा कि वो सीएसके के कप्तान को एक्शन में अगले कुछ साल तक देख पाएंगे, लेकिन वो आइपीएल खेलेंगे या फिर इंटरनेशनल क्रिकेट ये धौनी की पसंद है। 

शेन वॉटसन ने कहा कि वो अब भी खेलना पसंद है और वो सदाबहार क्रिकेटर हैं। उन्हें देखकर लगता नहीं है कि वो इस उम्र के हैं। जिस तरह का स्किल उनसे पास है उसे देखिए ऐसे में अगर वो 40s में भी खेल सकते हैं। वो अपने शरीर को प्रबंधित करने में पूरी तरह से सक्षम हैं। जिस तरह से वो रन बनाने में लगातार सक्षम हैं और स्टंप के पीछे जिस तरह का कौशल दिखाते हैं वो अविश्वनीय है। मैं एम एस का बहुत बड़ा फैन हूं और उन्हें लगातार खेलते देखना चाहता हूं चाहे वो सीएसके के लिए हो या फिर भारत के लिए। 

IPL 2020 का आयोजन भी बिना दर्शकों के लिए किया जाएगा और इसके बारे में वॉटसन ने कहा कि ये खिलाड़ियों के लिए चुनौती है, क्योंकि कोई भी प्लेयर अपने अच्छे खेल का रिवार्ड चाहता है। दर्शक जब चीयर करते हैं तो इससे उनका हौसला बढ़ता है। वहीं यूएई की पिच के बारे में उन्होंने कहा कि वहां कि विकेट स्लो होगी और स्पिनर्स को मदद मिलेगी। हमारी टीम में अच्छे स्पिनर्स हैं और हमें इसका फायदा होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.