नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Cricket World Cup 2019: टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2019 का आखिरी लीग मैच श्रीलंका के खिलाफ लीड्स में खेला। इस मैच में भारतीय टीम ने श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट ने मोहम्मद शमी और युजवेंद्र चहल को आराम देकर रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव को खिलाया।

अब मोहम्मद शमी को आराम दिए जाने की बात को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोइन खान ने एक शर्मनाक बयान दिया है। वर्ल्ड कप 2019 के 4 मैचों में 14 विकेट चटकाने वाले मोहम्मद शमी को लेकर मोइन खान ने कहा है कि भारत की भाजपा सरकार ने मुस्लिम प्रगति ना करे इसके लिए उसे बाहर बैठाया है। मोहम्मद शमी मुस्लिम हैं इसलिए उन्हें आराम दिया गया है।“

मोइन खान ने एक टीवी प्रोग्राम में कहा, "मोहम्मद शमी का बाहर बैठना मेरी समझ से परे है। जिस गेंदबाज ने 3 मैचों(4 मैच) में 14 विकेट लिए हैं आप उसे अचानक बाहर कर देते हैं। तब जब वह एक रिकॉर्ड बनाने के पास है। वह 4 मैचों में वर्ल्ड कप में सबसे ज्य़ादा विकेट लेने की लिस्ट में आ गया है। मैं सोचता हूं कि टीम इंडिया पर ये दबाव बनाया गया है। मेरे ख्याल में बीजेपी मुस्लिमों की तरक्की नहीं देखना चाहती इसलिए उसे बैठाया गया हैI" 

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस