Move to Jagran APP

Mohammed Shami Controversy: मोहम्मद शमी की पत्नी ने फिर लगाया आरोप, बेटी के साथ ऐसा बर्ताव जानकर शर्म आ जाए

हसीन बोली मैं इतनी ज्यादा हैरान रह गई कि एक इंटरनेशनल क्रिकेटर जो महीने में करोड़ों रुपये कमाता है खुद ढाई लाख रुपये की शॉपिंग एक दिन में करता है वो इंसान अपनी बेटी को इतनी गंदी क्वालिटी और इतना गंदा कपड़ा भेजता है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 11:48 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 08:10 AM (IST)
Mohammed Shami Controversy: मोहम्मद शमी की पत्नी ने फिर लगाया आरोप, बेटी के साथ ऐसा बर्ताव जानकर शर्म आ जाए
भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी क्रिकेट के मैदान से ज्यादा पिछले कुछ सालों में निजी जीवन की वजह से सुर्खियों में रहे। पत्नी हसीन जहां ने उनके उपर कई आरोप लगाए और केस भी किया। मामला काफी दिनों से कोर्ट में चल रहा है और अब इतने दिनों के बाद उन्होंने फिर से इसको लेकर बयान दिया है। भारतीय गेंदबाज पर हसीन ने बेहद गंभीर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि केस को कमजोर करने की कोशिश की गई और उनके वकील तक को खरीद लिया गया।

loksabha election banner

हसीन जो पेशे से अभिनेत्री हैं इन दिनों अपनी बांग्ला फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने एक टीवी चैनल न्यूज इंडिया से बात की। हसीन ने शमी को लेकर बात उठने पर काफी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा, "हमारा भारतीय संविधान बहुत अच्छा है, हमारा भारतीय कानून काफी सख्त है लेकिन एक चीज है कि हमारे देश में बहुत गलत लोग भी हैं। वैसे तो हमारे यहां सब कुछ ठीक है लेकिन देर काफी हो जाती है।"

"मैंने शमी अहमद से बहुत बात करने की कोशिश की, अब बेबो तो बड़ी हो रही है, स्कूल जा रही है, डांस क्लास जाती है, स्विमिंग करने जाती है। काफी सारी एक्टिविटी में वह शामिल रहती है। हर जगह वह देखती है कि सबके पिता उसके साथ होते हैं। बड़ी होने के बाद अब उसने सवाल करना शुरू कर दिया है। बेटी बार-बार शमी से संपर्क साधने की कोशिश करती है लेकिन वह उसे भाव नहीं देते। बेटी से बात करने की कोशिश भी नहीं करते ।"

जन्मदिन पर भेजा सस्ता कपड़ा

"इतने साल हो गए शमी ने बेटी को अब तक कोई गिफ्ट भी नहीं भेजा। ईद में अपनी बच्ची को कपड़े तक नहीं भेजते। तो पिछले महीने जो बेटी का जन्मदिन आया था तो वह लगातार मेरे से सवाल करती है। मैंने उसे कहा डैडी को मैसेज करो और बोलो जन्मदिन का गिफ्ट भेजेंगे। तो आप यकीन नहीं करेंगे, जो फुटपाथ में जो बिकते हैं कपड़े, शायद 50 -60 रुपये या 100 रुपये में बिकते होंगे। वो कपड़े शमी ने बेटी के लिए भेजे। वो भी साइज में छोटे थे।"

"मैं इतनी ज्यादा हैरान रह गई, कि एक इंटरनेशनल क्रिकेटर जो महीने में करोड़ों रुपये कमाता है खुद ढाई लाख रुपये की शॉपिंग एक दिन में करता है वो इंसान अपनी बेटी को इतनी गंदी क्वालिटी और इतना गंदा कपड़ा भेजता है। मैं वैसे कपड़े अपने यहां काम करने वाली के बच्चों को भी नहीं देती।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.