Move to Jagran APP

T20 WC: '4-5 प्लेयर्स ड्रेसिंग रूम में सो रहे..', PAK टीम की फिर खुली पोल, Mohammad Hafeez ने अपने बयान से मचा दी खलबली

पाकिस्तान टीम के टी20 विश्व कप 2024 से जल्दी बाहर होने के बाद पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने एक चौंकाने वाला बयान दिया हैं। मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान टीम के एक टेस्ट मैच की घटना को याद करते हुए कहा कि अगर प्लेयर ड्रेसिंग रूम में सो रहे हो और टेस्ट क्रिकेट खेला जा रहा हो तो मुझे डायरेक्टर होने के नाते उन्हें सोने की परमिशन देनी चाहिए?

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Thu, 20 Jun 2024 07:32 PM (IST)
T20 WC 2024: Mohammad Hafeez ने पाकिस्तान टीम की खोली पोल

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। वनडे विश्व कप 2024 के बाद टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान टीम को भारी फजीहत का सामना करना पड़ा। टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान की टीम को भारत से हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद अमेरिका से सुपर ओवर में पाकिस्तान को हार मिली।

इस वजह से बाबर की सेना ग्रुप स्टेज से बाहर हो गई। इस टूर्नामेंट में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद बाबर आर्मी को जमकर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने अपने एक बयान से खलबली मचा दी हैं।

T20 WC 2024: Mohammad Hafeez ने पाकिस्तान टीम की खोली पोल

दरअसल, पाकिस्तान टीम के टी20 विश्व कप 2024 से बाहर होने के बाद दिग्गज मोहम्मद हफीद ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि एक टेस्ट मैच के दौरान 4-5 खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में सो रहे थे। मोहम्मद हफीज ने हाल ही में क्लब प्रेयरी पॉडकास्ट में एडम गिलक्रिस्ट और माइकल वॉन से बातचीत करते हुए एक टेस्ट मैच की घटना को याद किया और कहा कि आप मुझे बताएं गिली, अगर कोई प्लेयर ड्रेसिंग रूम में सो रहा है और हम टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं। चार-पांच प्लेयर ड्रेसिंग रूम में सो रहे थे, क्या मुझे टीम डेरेक्टर होने के नाते उन्हें इसकी अनुमति देनी चाहिए?

यह भी पढ़ें: ENG vs WI: हार के बाद रोवमैन पॉवेल ने इनको बताया दोषी, अगले मैच को लेकर दे दिए बड़े संकेत

ये सभी सवाल मोहम्मद हफीज ने गिलक्रिस्ट से पूछे थे और माइकल ने इसका जवाब हंसते हुए दिया कि क्या वो सभी थके हुए थे? हफीज ने कहा कि मुझे इसके बारे में सच में नहीं पता। मैं ड्रेसिंग रूम में गया और मैंने 4-5 प्लेयर्स को सोते हुए देखा। मैं ये देखकर हैरानी हुई, मैंने कहा आप लोग ऐसा कर कैसे सकते हैं? अगर आप ऐसा कुछ करते है तो आप टीम के सदस्य नहीं कह लाएंगे। मैं चाहता हूं कि आप अपने गेम में फोकस करें, इसके अलावा अपनी जिंदगी में आप कुछ भी करें, मुझे उससे कोई मतलब नहीं। अगर आप तेज गेंदबाज है और आप रेस्ट कर रहे है, लेकिन आपका ध्यान मैच की तरफ होना चाहिए, जैसा बाकी टीम कर रही है। आप अपने आप को गेम से स्विच ऑफ नहीं कर सकते हैं। लेकिन दुर्भाग्य से पाकिस्तान मीडिया को ये पसंद नहीं आया।