Move to Jagran APP

HCA अध्यक्ष बनने के बाद अजहरुद्दी ने केटीआर को किया फोन, मांगी ये मदद

एचसीए का अध्यक्ष चुने जाने के एक दिन बाद पूर्व सांसद और कांग्रेस की तेलंगाना इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष अजहरुद्दीन ने केटीआर के नाम से मशहूर रामाराव को फोन किया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 28 Sep 2019 06:48 PM (IST)Updated: Sat, 28 Sep 2019 06:48 PM (IST)
HCA अध्यक्ष बनने के बाद अजहरुद्दी ने केटीआर को किया फोन, मांगी ये मदद
HCA अध्यक्ष बनने के बाद अजहरुद्दी ने केटीआर को किया फोन, मांगी ये मदद

हैदराबाद, आइएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री केटी रामाराव से फोन पर बातचीत की। यह बातचीत ऐसे समय में हुई जब पूर्व क्रिकेटर के कांग्रेस छोड़ टीआरएस में जाने की चर्चा जोरों पर है।

loksabha election banner

एचसीए का अध्यक्ष चुने जाने के एक दिन बाद पूर्व सांसद और कांग्रेस की तेलंगाना इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष अजहरुद्दीन ने केटीआर के नाम से मशहूर रामाराव को फोन किया। पूर्व क्रिकेटर ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि यह औपचारिक बातचीत थी और उन्होंने राजनीति पर कोई चर्चा नहीं की। पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि उन्होंने क्रिकेट को लोकप्रिय बनाने के अपने प्रयासों में सरकार का समर्थन मांगा। उन्होंने दावा किया कि मंत्री ने सरकार से पूरा समर्थन मिलने का भरोसा दिया। मंत्री ने यह भी कहा कि सरकार खेल को प्राथमिकता दे रही है। अजहरुद्दीन ने कहा कि वह मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से भी मुलाकात करेंगे और हैदराबाद क्रिकेट की स्थिति सुधारने के अपने प्रयासों के लिए शुभकामनाएं मांगेंगे।

मैच फिक्सिंग में संलिप्त रहने के आरोपों के बाद अजहरुद्दीन के क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध लग गया था। इसके करीब बीस साल बाद वह अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। आंध्र प्रदेश हाई कोर्ट ने 2012 उनपर लगा प्रतिबंध हटा दिया था, लेकिन खेल के मैदान में खिलाड़ी के रूप में लौटने के लिए तबतक बहुत देरी हो चुकी थी। 56 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी 2009 के चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हो गए और उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद क्षेत्र से लोकसभा के लिए चुने गए थे। 2014 में वह राजस्थान में टोंक-सवाई माधोपुर क्षेत्र से चुनाव हार गए थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.