Move to Jagran APP

इंग्लैंड के बिना खेले वर्ल्ड कप से बाहर होने पर खुश नहीं हैं पूर्व भारतीय कप्तान मिताली राज, किया ये ट्वीट

ICC Womens T20 World Cup 2020 Semi-final भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज ने कहा है कि बतौर क्रिकेटर इंग्लैंड के इस तरह वर्ल्ड कप से बाहर होने पर दुखी हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 03:20 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 03:20 PM (IST)
इंग्लैंड के बिना खेले वर्ल्ड कप से बाहर होने पर खुश नहीं हैं पूर्व भारतीय कप्तान मिताली राज, किया ये ट्वीट
इंग्लैंड के बिना खेले वर्ल्ड कप से बाहर होने पर खुश नहीं हैं पूर्व भारतीय कप्तान मिताली राज, किया ये ट्वीट

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Women's T20 World Cup 2020 Semi-final: भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे आइसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2020 के फाइनल में पहुंच गई है। टीम इंडिया बिना सेमीफाइनल खेले टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंची है, क्योंकि भारत और इंग्लैंड के बीच पहला सेमीफाइनल होना था, जो बारिश के कारण रद हो गया। लीग दौर में चार मैच जीतने वाली भारतीय टीम फाइनल में प्रवेश कर गई, जबकि इंग्लैंड टीम के लिए वर्ल्ड कप का सफर समाप्त हो गया, जिस पर भारतीय टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज का बड़ा बयान सामने आया है।

loksabha election banner

साल 2020 से पहले तक भारत के लिए सभी टी20 विश्व कप खेलने वालीं दाएं हाथ की बल्लेबाज मिताली राज का कहना है कि बतौर क्रिकेटर इंग्लैंड का इस तरह वर्ल्ड कप से बाहर अच्छा नहीं है, लेकिन भारत के फाइनल में पहुंचने से वे काफी खुश हैं। मिताली राज ने इस बारे में ट्वीट किया है और लिखा है, "एक भारतीय होने के नाते भारतीय टीम के फाइनल में पहुंचने से मुझे बहुत खुशी हो रही है, लेकिन एक क्रिकेट के तौर पर मुझे इंग्लैंड की महिला टीम के लिए बुरा लग रहा है।"

ट्ववीट में मिताली राज ने आगे लिखा है, "मैं कभी भी खुद को और अपनी टीम को इस तरह की परिस्थिति में देखना पसंद नहीं करूंगी, जहां बिना सेमीफाइनल खेले वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़े, लेकिन नियम ऐसा ही है, जो है सो है। बधाई लड़कियो। यह बड़ी बात है।"

ये भी पढ़ेंः ICC Women's T20 World Cup के फाइनल में पहुंची भारतीय टीम, ऑस्ट्रेलिया में रचा इतिहास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.