Move to Jagran APP

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ने कहा- IPL 2020 में नहीं खेलने का फैसला जारी रखूंगा

IPL 2020 ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ने कहा कि वो इस सीजन में नहीं खेलने के अपने फैसले को जारी रखेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 04:36 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 04:36 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ने कहा- IPL 2020 में नहीं खेलने का फैसला जारी रखूंगा
ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ने कहा- IPL 2020 में नहीं खेलने का फैसला जारी रखूंगा

सिडनी, आइएएनएस। आइपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत यूएई में 19 सितंबर से होगी और इसका फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा। आइपीएल के इस सीजन से ठीक पहले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क का कहना है कि वो आइपीएल 2020 से अपना नाम वापस लेने के अपने फैसले को नहीं बदलेंगे। स्टार्क ने टी20 वर्ल्ड में खुद को तरोताजा रखने के लिए आइपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया था, लेकिन अब इसे स्थगित कर दिया गया है। इसके बावजूद उन्होंने इस सीजन में नहीं खेलने का अपना फैसला जारी रखा है। 

loksabha election banner

मिचेल स्टार्क ने कहा कि जब यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच उनकी टीम के अन्य खिलाड़ी आइपीएल खेल रहे होंगे तो वो ऑस्ट्रेलियाई समर सीजन की तैयारी करेंगे। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने स्टार्क के हवाले से कहा कि इस बार आइपीएल अपने तय समय से काफी बाद हो रहा है, लेकिन मैं अपना फैसला नहीं बदलूंगा और इस सीजन में नहीं खेल पाउंगा। जब मेरी टीम के खिलाड़ी सितंबर में आइपीएल 2020 में व्यस्त होंगे तो मैं ग्रीष्मकाल सीजन की तैयारी करूंगा।

उन्होंने कहा कि आईपीएल अब जब अगले साल होगा और मुझे खेलने की इच्छा हुई और लोग मुझे खेलता देखना चाहते होंगे तो मैं निश्चि ततौर पर इसके बारे में सोचूंगा, लेकिन जहां तक इस साल की बात है, तो मैं अपने फैसले से काफी खुश हूं। स्टार्क ने आइपीएल में आखिरी बार 2015 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के लिए खेला था। वह चोट के कारण 2016 सीजन में नहीं खेले थे और बाद में फ्रैंचाइजी के द्वारा रिलीज कर दिए गए थे।

उन्होंने 2018 आइपीएल के लिए अपने आप को उपलब्ध बताया था और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने उन्हें खरीदा था। चोट के कारण हालांकि वह एक बार फिर आपीएल में हिस्सा नहीं ले सके थे और स्टार्क ने फिर 2019 वर्ल्ड कप को देखते हुए आइपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.