एडिलेड, प्रेट्र। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श को उम्मीद है कि वह भारत के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा होंगे। मार्श का कहना है कि वह अपनी गेंदबाजी को बेहतर कर उसे अच्छे स्तर पर ले जाना चाहते हैं।

आइसीसी की वेबसाइट ने मार्श के हवाले से लिखा है कि इस ग्रीष्मकाल में मेरा लक्ष्य गेंद से अच्छी शुरुआत करना और टीम के लिए कुछ विकेट निकालना है। मैं 70-80 ओवरों में गेंदबाजी कर कुछ विकेट निकालना चाहता हूं। इस समय गेंद ज्यादा कुछ हरकत नहीं करती है। मैं अपनी गेंदबाजी को अगले स्तर पर ले जाना चाहता हूं। मार्श टीम के दो उप कप्तानों में से एक हैं। हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में उनका प्रदर्शन खास नहीं रहा था।

इसके बाद कई दिग्गजों ने मार्श के टीम में रहने पर सवाल उठाए थे। मार्श हालांकि अपनी आलोचना से हताश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यूएई में किए गए प्रदर्शन के बाद इसमें कोई शक नहीं है कि मेरे ऊपर सवाल उठे, लेकिन चयनकर्ता मुझे ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों के सामने मौका देते हैं तो मेरा उत्साह बढ़ेगा। यह साल का अच्छा समय है और मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मार्श का कहना है कि उनकी नजरें नंबर-छह का स्थान पक्का करने पर हैं।

क्रिेकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern