Move to Jagran APP

माइक हेसन को इस साल IPL के आयोजन की उम्मीद, RCB है पूरी तरह तैयार

हेसन ने कहा हमें अब भी उम्मीद है कि चीजों में सुधार होगा और इस साल आइपीएल का आयोजन होगा। अगर ऐसा होता है तो मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि आरसीबी इसके लिए तैयार रहेगा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 17 May 2020 10:14 PM (IST)Updated: Sun, 17 May 2020 10:14 PM (IST)
माइक हेसन को इस साल IPL के आयोजन की उम्मीद, RCB है पूरी तरह तैयार
माइक हेसन को इस साल IPL के आयोजन की उम्मीद, RCB है पूरी तरह तैयार

मुंबई, पीटाआइ। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन को अब भी उम्मीद है कि कोरोना के बावजूद इस साल आइपीएल का आयोजन होगा। उन्होंने साथ ही कहा कि टूर्नामेंट जब भी होगा तो उनकी टीम इसमें हिस्सा लेने के लिए तैयार होगी।

prime article banner

आइपीएल का आयोजन 29 मार्च से 24 मई तक तक होना था लेकिन भारत में कोरोना के फैलने के कारण इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। बाद में सरकार ने भी देश भर में लॉकडाउन लागू कर दिया।

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड पर हेसन ने कहा, "हमें अब भी उम्मीद है कि चीजों में सुधार होगा और इस साल आइपीएल का आयोजन होगा। अगर ऐसा होता है तो मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि आरसीबी इसके लिए तैयार रहेगा। सभी की तरह हम भी शिविर के आयोजन से एक हफ्ता दूर थे, हमारी योजना भी तैयार थी। सभी चीजों को रोककर सही फैसला किया गया। बेशक इस समय अन्य प्राथमिकताएं हैं जिन पर लोगों का ध्यान है।"

टी-20 विश्व कप के स्थगित होने से आइपीएल के लिए रास्ते खुलेंगे

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर का मानना है कि कोरोना के कारण इस साल के आइसीसी टी-20 विश्व कप के स्थगित होने से उसी समय बीसीसीआइ के आइपीएल में खेलने का रास्ता साफ होगा। ऑस्ट्रेलिया में इस साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक होने वाले टी-20 विश्व कप को लेकर अनिश्चितता बरकरार है।

टेलर ने कहा, "मुझे लगता है कि यह सबसे संभावित स्थिति है (टी-20 विश्व कप का स्थगित होना) क्योंकि हम इस समय जिन हालात में जी रहे हैं उनमें अक्टूबर और नवंबर के बीच में 15 टीमों का ऑस्ट्रेलिया आना, सात प्रस्तावित स्थलों पर 45 मैच खेलना, देश में यात्रा करना बेहद मुश्किल होगा। इससे पहले 14 दिन तक क्वारंटाइन रहने से स्थिति और मुश्किल हो जाती हैं। पूरी संभावना है कि यह टूर्नामेंट नहीं हो पाएगा।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.