Move to Jagran APP

माइकल वॉन ने टीम इंडिया को दी चुनौती, 'महान टीम' बनने के लिए करना होगा ये बड़ा काम

Ind vs NZ दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में टीम इंडिया बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब नहीं रही। इसके बाद माइकल वॉन ने टीम इंडिया पर तंज कसा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 08:57 PM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 09:53 PM (IST)
माइकल वॉन ने टीम इंडिया को दी चुनौती, 'महान टीम' बनने के लिए करना होगा ये बड़ा काम
माइकल वॉन ने टीम इंडिया को दी चुनौती, 'महान टीम' बनने के लिए करना होगा ये बड़ा काम

नई दिल्ली, आइएएनएस। India vs New Zealand 2nd test match: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद इस बात की उम्मीद की जा रही थी कि टीम इंडिया मजबूती से वापसी करेगी, लेकिन भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में ज्यादा रन बनाने में कामयाबी हासिल नहीं की। हालांकि टीम के तीन बल्लेबाजों ने अर्धशतक जरूर लगाया, लेकिन ये टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और टीम का खराब प्रदर्शन जारी रहा। 

loksabha election banner

टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय टीम पर तंज कसते हुए कहा कि अगर इस टीम को महान टीम बनना है तो उसे इंग्लैंड और न्यूजीलैंड में जीतना होगा। माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि न्यूजीलैंड की टीम ने दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम भारत को एक सबक दिया है। 

माइकल वॉन ने अपने ट्विटर हैडंल पर लिखा कि न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम भारत को सीख दे रही है कि उन परिस्थितियों में कैसे खेला जाता है जहां गेंद हवा में लहरती है। अगर भारत, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड में जीतना शुरू नहीं करता है तो वह महान टीम नहीं माना जा सकता।

आपको बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम 242 रनों पर आउट हो गई थी। भारत को इस स्कोर तक पहुंचाने में भी पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी के अर्धशतकों का अहम रोल रहा। पहले टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह से विफल रहे थे। वहीं टीम के कप्तान विराट कोहली का बल्ला पूरी तरह से खामोश है और वो दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में भी फेल रहे और तीन रन बनाकर पवेलियन लौट गए। पहली पारी में टीम इंडिया का इतने कम स्कोर पर आउट होना टीम के लिए घातक साबित हो सकता है। भारतीय टीम के लिए मैच में वापसी करना अब आसान नहीं होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.