नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल 2021 के यूएई लेग के अपने पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। सीएसके के खिलाफ खेले गए इस अहम मुकाबले में मुंबई टीम के दो अहम खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन से बाहर थे। कप्तान रोहित शर्मा और टीम के तूफानी आलराउंडर हार्दिक पांड्या को खेलने का मौका नहीं मिला था। अब मुंबई का मुकाबला आज इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली केकेआर से होना है। कोलकाता ने पिछले मैच में विराट कोहली की आरसीबी को 9 विकेट से बड़े अंतर से हराया था और ये टीम काफी उत्साहित होगी ऐसे में मुंबई को बेहद सावधानी के साथ खेलने की जरूरत होगी। 

इसमें कोई शक नहीं है कि मुंबई की टीम रोहित व हार्दिक के नहीं होने की वजह से सीएसके के सामने कुछ कमजोर दिखी थी खास तौर पर टीम की बल्लेबाजी पर दोनों के नहीं होने का असर साफ तौर पर पड़ा था। अब केकेआर के खिलाफ मुंबई की प्लेइंग इलेवन में अगर रोहित शर्मा व हार्दिक पांड्या की वापसी होती है तो दो खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ेगा। इनके इन होने के किन खिलाड़ियों को आउट होना पड़ सकता है इसके बारे में टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बताया। 

आकाश चोपड़ा ने कहा कि अगर रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाते हैं तो अनमोल प्रीत सिंह को अपनी जगह छोड़नी होगी। अनमोल ने पिछले मैच में मुंबई के लिए डिकाक के साथ ओपन किया था तो वहीं अगर टीम में हार्दिक पांड्या की वापसी होती है तो पिछले मैच में मुंबई के लिए सबसे बड़ी पारी खेलने वाले सौरव तिवारी को शायद बाहर होना पड़ सकता है। सौरव ने सीएसके के खिलाफ पिछले मैच में 50 रन बनाए थे और नाबाद रहे थे। वहीं आकाश चोपड़ा ने कहा कि मुंबई और केकेआर के बीच आज होने वाले मुकाबले में दोनों ही टीमें ओवरसीज खिलाड़ियों में शायद कोई बदलाव शायद नहीं करेंगे।  

Edited By: Sanjay Savern